महज 250 रुपये के लिए हुई थी वृद्धा की हत्या

नेवढि़या थाना क्षेत्र के शेखपुर में 12 दिन पूर्व वृद्धा की हत्या महज ढाई सौ रुपये के लिए की गई थी। थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच ने किशोर को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के में प्रयुक्त लोढ़ा, पौना व मोबाइल फोन बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:13 PM (IST)
महज 250 रुपये के लिए हुई थी वृद्धा की हत्या
महज 250 रुपये के लिए हुई थी वृद्धा की हत्या

जागरण संवाददाता, सुरेरी (जौनपुर): नेवढि़या थाना क्षेत्र के शेखपुर में 12 दिन पूर्व वृद्धा की हत्या महज ढाई सौ रुपये के लिए की गई थी। थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच ने किशोर को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के में प्रयुक्त लोढ़ा, पौना व मोबाइल फोन बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया।

गांव की दुर्गावती (65) पत्नी स्व. रामराज गुप्ता की गत छह फरवरी को घर में ही सिर व गले पर वार कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। मृतक के देवर ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल ¨सह ने थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को लगाया था। पुलिस टीमें सुराग की तलाश में जुटी थीं। अहम और पुख्ता सुराग मिलने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार की सुबह भाऊपुर गांव से 14 वर्षीय वारिस पुत्र मोहम्मद असलम निवासी गांव शेखपुर को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से अधेड़ महिला के घर से चोरी किया गया मोबाइल फोन और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोढ़ा, पौना व खून से लथपथ टी शर्ट बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान कुबूल किया कि उसने उर्स में आजमगढ़ जाने के लिए परिजनों से पांच सौ रुपये मांगे। न देने पर बगल में स्थित दुर्गावती देवी के घर में चोरी करने घुस गया। चोरी करते समय दुर्गावती देवी ने उसे पकड़ लिया तो उसने उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष वंश बहादुर ¨सह ने बताया कि महज ढाई सौ रुपये के लिए वृद्धा की हत्या की गई थी।

chat bot
आपका साथी