जौनपुर में प्रेम प्रसंग में प्रेमी की पीटकर हत्या, कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी

जौनपुर में एक प्रेमी को पीटकर मार डालने की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस प्रकरण में पुलिस ने कुछ संदिग्‍ध लोगों को भी हिरासत में लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Nov 2022 12:48 PM (IST) Updated:Sun, 27 Nov 2022 12:48 PM (IST)
जौनपुर में प्रेम प्रसंग में प्रेमी की पीटकर हत्या, कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी
जौनपुर में पुलिस ने हत्‍या के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया है।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। खेतासराय के फरीदपुर गांव में शनिवार की रात प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को एक दूसरे के साथ देखकर प्रेमी की लाठी- डंडे से पीट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले में पुलिस ने कई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है, परिजनों से शिकायती पत्र मिलने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी। 

लतीफपुर गांव निवासी 19 वर्षीय धनबली बिंद का फरीदपुर गांव की एक किशोरी से तीन वर्ष से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों की मानें तो दोनों का ननिहाल शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में है। दोनों मिलते- जुलते भी थे। इसकी भनक स्वजन को हुई तो समझाया भी। कुछ दिन पूर्व युवती लड़के के घर आकर रहने लगी। तीन दिन रहने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों का संबंध विच्छेद कराया गया। बावजूद इसके दोनों चोरी- छिपे मिलते रहते थे। बताया जा रहा है कि युवती की शादी स्वजन कहीं और तय कर दिया।

इसके बाद प्रेमी ने युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी, जिसके बाद शादी टूट गई। शनिवार की रात युवती ने प्रेमी को घर बुलाया तो पास में घर के कई लोग ताक में लगे थे। गांव पहुंचते ही धनबली को लाठी डंडे व चाकू से कई बार वार पास ही खेत में फेंक दिया। इसकी जानकारी युवती ने प्रेमिका प्रेमी के घरवालों को दे दी। स्वजन और पुलिस घायल प्रेमी को लेकर सीएचसी शाहगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले में अभी मुकदमा दज नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने के साथ ही पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी