रातभर गुल रही शहर की बत्ती

जागरण संवाददाता, जौनपुर: ट्रांसफार्मर में आई खराबी की वजह से शहर की बत्ती रात भर गुल र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 05:55 PM (IST)
रातभर गुल रही शहर की बत्ती
रातभर गुल रही शहर की बत्ती

जागरण संवाददाता, जौनपुर: ट्रांसफार्मर में आई खराबी की वजह से शहर की बत्ती रात भर गुल रही। बिजली नहीं होने की शिकायत को अधिकारी नजरअंदाज करते रहे। मंगलवार देर रात गई बिजली बुधवार दोपहर तकरीबन 12 बजे आई। तारों में फंसे मंझे की वजह से भी तमाम स्थानों पर शार्टसर्किट हुए। आए दिन होने वाली इस समस्या से लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर के नईगंज, तारापुर कॉलोनी, कटघरा, रूहट्टा, बदलापुर पड़ाव, मछलीशहर पड़ाव समेत तमाम अन्य इलाकों में मंगलवार देर रात एक बजे एकाएक बिजली चली गई। बिजली नहीं आने की वजह 132 केवीए ट्रांसफार्मर में खराबी आना बताई जा रही है। रात में खराबी को दूर करने को किसी अधिकारी ने जहमत नहीं उठाई। बुधवार सुबह काफी देर तक लाइट नहीं आने से लोग परेशान हो गए। सुबह तकरीबन दस बजे ट्रांसफार्मर दुरुस्त करने का कार्य शुरू किया गया। दोपहर तकरीबन 12 बजे बिजली आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। आए दिन होने वाली ऐसी समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं।

ट्रांसफार्मर में खराबी एवं कई स्थानों पर हुए शार्टसर्किट की वजह से सप्लाई बाधित रही। मौसम खराब होने की वजह से मरम्मत कार्य को शुरू करने में देर हुआ।

संजय कुमार गुप्ता, एसडीओ

chat bot
आपका साथी