किशोर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर जंघई व नीभापुर रेलवे स्टेशनों के बीच नडार गांव के पास रविवार की रात किशोर ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:15 PM (IST)
किशोर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान
किशोर ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

जासं, मीरगंज (जौनपुर): वाराणसी-प्रतापगढ़ रेलखंड पर जंघई व नीभापुर स्टेशन के बीच नडार गांव के पास रविवार की रात किशोर ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। सोमवार की सुबह रेल लाइन पर ट्रेन से कटे किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

नडार गांव के कुछ ग्रामीण सोमवार की सुबह शौच के लिए रेल लाइन के किनारे गए तो पटरी पर किशोर का ट्रेन से कटा शव देखकर शोर मचाया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उसकी पहचान गांव के ही सचिन चौहान (16) पुत्र रंजीत कुमार चौहान के रूप में हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ के बाद बताया कि सचिन को किसी बात को लेकर उसके पिता रंजीत ने रविवार को डांट दिया था। इसी से क्षुब्ध होकर वह घर से निकल गया था। परिजनों ने उसकी काफी खोज की लेकिन कहीं पता नहीं चला। आशंका जताई जा रही है कि रात में सचिन ने किसी ट्रेन के आगे छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। रंजीत चौहान मेहनत-मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी