बस के धक्के से बालिका की मौत, ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

लुंबिनी-दुद्धी राजमार्ग पर शाहगंज-जौनपुर के मध्य जपटापुर बड़उर मोड़ के पास रविवार की सुबह रिश्तेदारी में आई बालिका की सड़क पार करते समय प्राइवेट बस से कुचलकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 09:33 PM (IST)
बस के धक्के से बालिका की मौत, ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम
बस के धक्के से बालिका की मौत, ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): लुंबिनी-दुद्धी राजमार्ग पर शाहगंज-जौनपुर के मध्य जपटापुर बड़उर मोड़ के पास रविवार की सुबह रिश्तेदारी में आई बालिका की सड़क पार करते समय प्राइवेट बस से कुचलकर मौत हो गई। चालक बस लेकर फरार हो गया। गुस्साए बाजारवासियों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन द्वारा स्पीड ब्रेकर बनवाने, मृत बालिका के परिजनों को मुआवजा दिलाने व ड्राइवर की गिरफ्तारी का आश्वासन देने पर दो घंटे बाद रास्ता जाम समाप्त हुआ।

खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरैनी गांव निवासी राज कुमार गुप्ता अपनी आठ वर्षीय पुत्री मुस्कान को ससुराल सरायख्वाजा के सुल्तानपुर गौर गांव से लेकर लौट रहा था। जपटापुर में वह सवारी गाड़ी से उतर कर अपने रिश्तेदार राम अवध गुप्ता के घर जा रहे थे। इसी दौरान बड़उर मोड़ पर सड़क पार करते समय एक निजी बस की चपेट में आने से बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बस लेकर फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने बाजार में शव के पास रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष निरीक्षक राजेश यादव ने मयफोर्स मौके पर पहुंचकर रास्ता जाम खत्म कराने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने उनकी नहीं सुनी। गुस्साई भीड़ प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। कहा कि जब तक प्रशासन का कोई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं आएगा तब तक रास्ता जाम खत्म नहीं किया जाएगा। बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंच गईं। थानाध्यक्ष निरीक्षक राजेश यादव ने दुर्घटनास्थल पर गति अवरोधक बनवाने, मृत बालिका के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने व बस चालक की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इस पर दो घंटे बाद रास्ता जाम समाप्त कर दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों को दूसरे रास्तों से होकर आना-जाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी