पूर्वांचल विवि समेत चार टीमें अंतिम चार में

अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला हैंडबाल प्रतियोगिता में वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचलविश्वविद्यालय समेत चार टीमों ने सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया है। सोमवार को खेले गए पहले मैच में राजस्थान विश्वविद्याय जयपुर ने एलएनएमयू विश्वविद्यालय दरभंगा को 20-05 से पराजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:19 PM (IST)
पूर्वांचल विवि समेत चार टीमें अंतिम चार में
पूर्वांचल विवि समेत चार टीमें अंतिम चार में

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला हैंडबाल प्रतियोगिता में वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचलविश्वविद्यालय समेत चार टीमों ने सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया है। सोमवार को खेले गए पहले मैच में राजस्थान विश्वविद्याय जयपुर ने एलएनएमयू विश्वविद्यालय दरभंगा को 20-05 से पराजित किया।

वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम पर दूसरे मैच में दुर्ग विश्वविद्यालय दुर्ग ने जीजे विश्वविद्यालय हिसार को 17-8, हिमांचल विश्वविद्यालय शिमला ने मैसूर विश्वविद्यालय को 22-8 से पराजित किया।

लीग मैचों के बाद नाक आउट प्रतियोगिता शुरू हुई। पहले क्वार्टर फाइनल में मैसूर विश्वविद्यालय ने राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर को कांटे के संघर्ष में 16-15, कालीकट विश्वविद्यालय हिमांचल प्रदेश ने चौधरी रणवीर ¨सह विश्वविद्याय ¨जद को 32-22, और कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र ने दुर्ग विश्वविद्याय को 22-19 के अंतर से पराजित किया। अंतिम मैच में वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचल विश्वविद्यालय ने एलएनआईपीई ग्वालियर को 36-20 के अंतर से पराजित किया।

जीत के साथ मैसूर विश्वविद्यालय मैसूर, हिमांचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला, वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर एवं कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र की टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

chat bot
आपका साथी