पुरुष कबड्डी में ईसीई तो महिला में सीएआइटी सर्वजेता

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में वार्षिक खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को एकलव्य स्टेडियम में कबड्डी और वॉलीबाल के फाइनल मैच हुए। कबड्डी में पुरुष वर्ग में ईसीई तो महिला वर्ग में सीएआइटी जबकि वॉलीबाल के पुरुष वर्ग में एमबीए व महिला वर्ग में बीटेक की टीम सर्वजेता रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 10:06 PM (IST)
पुरुष कबड्डी में ईसीई तो महिला में सीएआइटी सर्वजेता
पुरुष कबड्डी में ईसीई तो महिला में सीएआइटी सर्वजेता

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में वार्षिक खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को एकलव्य स्टेडियम में कबड्डी और वॉलीबाल के फाइनल मैच हुए। कबड्डी में पुरुष वर्ग में ईसीई तो महिला वर्ग में सीएआइटी जबकि वॉलीबाल के पुरुष वर्ग में एमबीए व महिला वर्ग में बीटेक की टीम सर्वजेता रहीं।

महिला कबड्डी वर्ग में सीएआइटी की टीम ने बायोटेक्नोलॉजी की टीम को 19-12 के अंतर से पराजित किया। पुरुष वर्ग कबड्डी के फाइनल मैच में ईसीई ने फार्मेसी की टीम को 16-10 से पराजित कर दिया। वॉलीबाल पुरुष के फाइनल मैच को एकतरफा बनाते हुए एमबीए की टीम ने ईसीई को 25-8 से पराजित किया। महिला वॉलीबाल के खिताबी मुकाबले में बीटेक की टीम ने फार्मेसी की टीम को पराजित कर दिया। पुरुष बास्केटबाल के फाइनल में सीएसआईटी ने फार्मेसी को हरा दिया। प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका रमेश चंद्र यादव, रवि चंद्र यादव, जीतेंद्र सिंह व राज विश्वकर्मा ने निभाई। कार्यक्रम संयोजक डॉ. रजनीश भास्कर, सह संयोजक डॉ. अमरेंद्र सिंह एवं प्रवीण सिंह, आयोजन सचिव डॉ. राजकुमार सोनी रहे। इस अवसर पर डॉ. मनोज मिश्र, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. महेंद्र यादव, डॉ. मनोज कुमार पांडेय, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. अवध बिहारी सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी