प्रेस क्लब ने निकाला कैंडिल मार्च

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के विरोध में पत्रकार प्रेस क्लब के साथियों ने विरोध जताते हुए कैंडिल मार्च निकाला।जफराबाद बाजार से रसूलाबाद तक कैंडिल मार्च निकाल कर शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:16 PM (IST)
प्रेस क्लब ने निकाला कैंडिल मार्च
प्रेस क्लब ने निकाला कैंडिल मार्च

पाकिस्तान का जलाया पोस्टर और लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे जागरण संवाददाता, जफराबाद (जौनपुर): पुलवामा में शहीद हुए जवानों के विरोध में पत्रकार प्रेस क्लब के साथियों ने विरोध जताते हुए कैंडिल मार्च निकाला।जफराबाद बाजार से रसूलाबाद तक कैंडिल मार्च निकाल कर शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की।

जौनपुर पत्रकार प्रेस क्लब के सदस्यों ने शहीदों के प्रति दो मिनट का मौन रखा। जफराबाद बाजार में चक्रमण कर पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाया। क्लब के उपाध्यक्ष अखिलेश ¨सह ने कहा कि इस दुख की घड़ी में लोग शहीदों के परिवार के साथ हमेशा खड़े हैं। इजहार हुसैन बब्बू ने कहा कि जो जवान शहीद हुए उनके परिवार के ऊपर क्या बीती है, ये हम आप नहीं समझ सकते। डॉ सरफराज खान ने कहा कि आज इस दुख की घड़ी में हम लोगों को एक साथ खड़ा होने की जरूरत है। इस मौके पर जावेद शेख, अंकित श्रीवास्तव, बृजनंदन स्वरूप, संदीप सेठ, उमाकांत गिरी, राम प्रसाद मिश्रा, अजय निगम, दिनेश सेठ, राहुल ¨सह आदि उपस्थित रहे। सिराज मेहदी देंगे एक माह की पेंशन

जौनपुर: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने अपनी एक महीने की पेंशन पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार को देने की घोषणा की है। साथ ही इस बात पर ¨चता भी व्यक्त की है कि देश की सरकार तथा उत्तर प्रदेश की सरकार ने अभी तक सहायता देने वालों के लिए न ही कोई आधिकारिक घोषणा की है और न ही कोई पुलवामा सहायता कोष की घोषणा की है। सरकार शीघ्र इसकी घोषणा करें। उन्होंने सभी विधायकों, पूर्व विधायकों से भी सहायता करने की अपील भी की।

chat bot
आपका साथी