बरातियों को दौड़ा कर पीटा

नेवढि़या थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव में बारातियों को गांव कुछ लोगो ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। साथ ही कई गाड़ियां तोड़ दी। घटना में दूल्हे का भाई सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मंगलवार देर रात की है। थोड़ी ही देर में बारात में अफरा-तफरी मच गई। झगड़े के बाद किसी तरह विवाह की रस्में निभाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 06:25 AM (IST)
बरातियों को दौड़ा कर पीटा
बरातियों को दौड़ा कर पीटा

डांटने पर तांडव

- बरात में मची अफरा-तफरी, गाड़ी तोड़ी

- दूल्हे के भाई सहित पांच लोग गंभीर

जागरण संवाददाता, सुरेरी (जौनपुर): नेवढि़या थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव में बरातियों को कुछ लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। साथ ही कई गाड़ियां तोड़ दी। दूल्हे का भाई सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मंगलवार की देर रात की है। झगड़े के बाद किसी तरह विवाह की रस्में निभाई गई।

खेतापुर गांव निवासी रामजस पाल की पुत्री पूजा पाल की शादी सुरियावा (भदोही) थाना क्षेत्र के सागरपुर गांव निवासी के स्व. गजराज पाल के पुत्र रामप्रसाद पाल के साथ तय हुई थी।। द्वारचार बड़ी धूमधाम से लगा। घर के 50 मीटर की दूरी पर ही रोड लाइट खराब हो जाने के कारण बराती रोड लाइट के ड्राइवर संदीप पटेल को डांटने लगे। ड्राइवर को डांटना नागवार लगा। रोड लाइट लड़की पक्ष द्वारा किया गया था। साथ ही चालक उसी गांव का रहने वाला भी था। घटना की जानकारी ड्राइवर ने अपने भाई को दी तो भाई ने गांव के ही कुछ लोगों के साथ आकर दूल्हे के भाई राजेश पाल व मंजीत पाल को लाठी डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। लड़की के पिता रामजस पाल ने डायल-100 पर मामले की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने के बाद भी मनबढ़ गाड़ियों में तोड़-फोड़ करते रहे। इसके बाद और फोर्स बुलाई गई। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। साथ ही घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर भेजा गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष वंशबहादुर सिंह ने बताया कि अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी