प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे युवक व दोस्त को पीटा, बाइक फूंकी

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की दोपहर प्रेमिका से मिलने दोस्त के साथ उसके घर पहुंच गए युवकों की किशोरी के परिजनों ने पिटाई कर दी। दोनों जान बचाकर भागे तो मौके पर छूट गई बाइक को आक्रोशित होकर आग के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Dec 2018 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 31 Dec 2018 12:09 AM (IST)
प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे युवक व दोस्त को पीटा, बाइक फूंकी
प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे युवक व दोस्त को पीटा, बाइक फूंकी

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर) : सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की दोपहर प्रेमिका से मिलने दोस्त के साथ उसके घर पहुंच गए युवकों की किशोरी के परिजनों ने पिटाई कर दी। साथ ही बाइक फूंक दी।

गांव की किशोरी का गांव के ही एक सजातीय युवक से प्रेम प्रपंच चल रहा था। दोपहर में किशोरी के परिजन खेत में काम कर रहे थे। किशोरी घर पर अकेली थी। उसी समय उसका प्रेमी अपने दोस्त के साथ बाइक से घर पहुंच गया। प्रेमी घर के भीतर चला गया जबकि उसका दोस्त बाहर बाइक पर बैठा था। इसी दौरान किशोरी के परिजन आ गए। माजरा समझ में आने पर उसके दोस्त से पूछताछ करते हुए पिटाई करने लगे। इसी दौरान प्रेमी भी घर से बाहर आया तो उसकी भी पिटाई करने लगे। दोनों जान बचाकर भागे तो उनकी बाइक हड़बड़ी में छूट गई। किशोरी के परिजनों ने गुस्से में बाइक में आग लगा दी। गांव में पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं आरोपित युवक का कहना है कि वह किशोरी के घर के बाहर अमरूद खरीद रहा था। अकारण किशोरी के परिजनों ने हमलाकर उसे व उसके दोस्त को पीटा।

chat bot
आपका साथी