प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण

महराजगंज के भोगीपुर कठार गांव में ताजिए के रास्ते में दीवार बनाकर रास्ता अवरुद्ध करने की शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन ने दीवार तोड़वाने के बाद गेट हटवाकर रास्ता से अतिक्रमण हटवाया। भोगीपुर कठार निवासी इम्तियाज ने पट्टी राजा बाजार मार्ग से गांव में जाने वाले रास्ते पर पांच फीट दीवार बनाकर गेट लगा लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:42 PM (IST)
प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण
प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण

तेजीबाजार (जौनपुर): महराजगंज के भोगीपुर कठार गांव में ताजिए के रास्ते में दीवार बनाकर रास्ता अवरुद्ध करने की शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन ने दीवार तोड़वाने के बाद गेट हटवाकर रास्ता से अतिक्रमण हटवाया।

भोगीपुर कठार निवासी इम्तियाज ने पट्टी राजा बाजार मार्ग से गांव में जाने वाले रास्ते पर पांच फीट दीवार बनाकर गेट लगा लिया था। ऐसे में ताजिया और गांव का रास्ता अवरुद्ध हो गया था। ऐसे में गांव के ही मोहम्मद रईस, लतीफ, गुफरान, सलमान, तौफीक, फते मोहम्मद, मोहम्मद इलियास, गुलजार आदि के प्रार्थना पत्र पर मौके पर पहुंचे एसडीएम बदलापुर, सीओ बदलापुर सौम्या पांडेय, थानाध्यक्ष महाराजगंज निषाद जमां खां ने मौके पर पहुंचकर दीवार तोड़वाने के साथ गेट हटवाकर रास्ते को अतिक्रमण मुक्त किया। प्रशासन द्वारा रास्ते को अतिक्रमण मुक्त किए जाने पर ग्रामीणों ने प्रसन्नता व्यक्त की।

chat bot
आपका साथी