मनमानी तरीके से काम कराने का आरोप

नगर पंचायत के सभासदों ने ईओ पर मनमानी तरीके से काम कराए जाने का आरोप लगाया। संपूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को आए सीडीओ को पत्रक सौंपकर जांच कराए जाने की मांग की। वार्ड नंबर छह के सभासद उदयराज यादव के नेतृत्व में पहुंचे सभासदों ने आठ सूत्रीय मांग पत्रक सौंपते हुए आरोप लगाया कि 201

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 05:06 PM (IST)
मनमानी तरीके से काम कराने का आरोप
मनमानी तरीके से काम कराने का आरोप

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): नगर पंचायत के सभासदों ने ईओ पर मनमानी तरीके से काम कराए जाने का आरोप लगाया। संपूर्ण समाधान दिवस में बुधवार को आए सीडीओ को पत्रक सौंपकर जांच कराए जाने की मांग की।

वार्ड नंबर छह के सभासद उदयराज यादव के नेतृत्व में पहुंचे सभासदों ने आठ सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2018 में नगर में 15 करोड़ 10 लाख का बजट पास होने के बाद में वार्डों में कोई कार्य नहीं कराया गया। शौचालय का निर्माण न कराने से लोग खुले में शौच को मजबूर हैं। फा¨गग कभी नहीं होती लेकिन धन का भुगतान हर माह हो रहा है। बिना सभासदों को जानकारी दिए व प्रस्ताव के मोबाइल शौचालय का क्रय कर लिया गया। वार्डों की सफाई भी नहीं की जाती। सभासदों ने कहा कि काफी समय से बोर्ड की बैठक नहीं हो रही है। ज्ञापन देने वालों में सभासद हरिजीत शर्मा, लक्ष्मी नारायण पांडेय, नईम हाशमी, हरिश्चंद्र चौरसिया, योगेश यादव, ¨प्रसी, श्याम बहादुर यादव, रानी आदि थी।

chat bot
आपका साथी