दुकान से 30 हजार की चोरी

कटवार बाजार में सोमवार की शाम किराना चोर किराना की दुकान में कैश बाक्स से 30 हजार रुपये लेकर चंपत हो गया। चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज को खंगालने के बाद चोर की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 05:46 PM (IST)
दुकान से 30 हजार की चोरी
दुकान से 30 हजार की चोरी

जासं, बरसठी (जौनपुर) : कटवार बाजार में सोमवार की शाम चोर किराना की दुकान के कैश बाक्स से रखा 30 हजार रुपये लेकर भाग गया। चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज को खंगालने के बाद चोर की तलाश में जुटी है। फिलहाल चोर का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

बाजार में चुन्नीलाल का किराना की दुकान है। चुन्नीलाल सोमवार की शाम किसी काम से शटर गिराकर ताला लगाए बिना बाजार में चले गए। कुछ देरबाद लौटे तो शटर खुला देख घबरा गए। दुकान में गए तो देखा कैश बाक्स में रखे बिक्री के करीब 30 हजार रुपये नदारद थे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दिखा कि चोर बड़े ही इत्मीनान से शटर उठाकर दुकान में घुसा। काउंटर में रखे रुपये निकालकर जेब में रखा और चलता बना। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में दिखे चोर की पहचान करने का प्रयास कर रही है। प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम ने कहा कि जल्द ही चोर को चिह्नित कर पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी