हादसों में दो की मौत, आठ जख्मी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जनपद के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। घायल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 May 2017 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2017 01:01 AM (IST)
हादसों में दो की मौत, आठ जख्मी
हादसों में दो की मौत, आठ जख्मी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जनपद के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। घायल आठ लोगों में दो की हालत नाजुक है। वहीं खेतासराय के गोरारी बाजार में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के मुर्तजाबाद गांव निवासी इंद्रदेव (70) साइकिल से मुफ्तीगंज बाजार जा रहे थे। ब्लाक के समीप बोलेरो की चपेट में आ गए। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुफ्तीगंज पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

एक अन्य घटना में जलालपुर थाना क्षेत्र के दरवेशपुर गांव के समीप ट्रक की चपेट में आकर मोटर साइकिल सवार मुख्तार (60) निवासी देवधर झारखंड की मौत हो गई जबकि बहनोई जव्वाद निवासी भदोही गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। दोनों छतारी गांव में अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे।

खेतासराय के गोरारी बाजार में चार दिन पूर्व बाइक के धक्के से घायल पाराकमाल गांव निवासी सलमान (22) की जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। शाहगंज मार्ग पर देवकली विद्युत उपकेंद्र के समीप सड़क किनारे खड़ी कार में दूसरी कार के टकरा जाने से अंकित यादव निवासी सरायख्वाजा घायल हो गए। शाहगंज क्षेत्र के बड़ागांव के समीप दो बाइक की टक्कर में एकडला गांव निवासी अभयराज (55), रामजस (65) व मनोज (19) और दूसरी बाइक पर सवार कटघरा दोस्तपुर सुल्तानपुर निवासी रामपाल, प्रवेश घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया जहां अभयराज व मनोज की हालत नाजुक देख रेफर कर दिया गया।

¨सगरामऊ क्षेत्र के कवेली गांव के समीप ट्रक व पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में डीसीएम चालक जियावन ¨सह व खलासी कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। केराकत क्षेत्र के देवाकलपुर गांव निवासी अधिवक्ता संघ के पूर्व मंत्री दिनेश शुक्ला आजादनगर के पास बाइक से गिरकर घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी