15 हजार का इनामी तमंचा संग गिरफ्तार

थाना पुलिस ने सोमवार की रात चेकिग के दौरान 15 हजार के पुरस्कार घोषित अपराधी को धर दबोचा। उसके पास से तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। टॉप टेन में शुमार अपराधी के खिलाफ थाने में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 05:53 PM (IST)
15 हजार का इनामी तमंचा संग गिरफ्तार
15 हजार का इनामी तमंचा संग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): थाना पुलिस ने सोमवार की रात चेकिग के दौरान 15 हजार के पुरस्कार घोषित अपराधी को धर दबोचा। उसके पास से तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। टॉप टेन में शुमार अपराधी के खिलाफ थाने में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

थानाध्यक्ष निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि वह सहयोगियों के साथ पिलखिनी तिराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखा। रुकने का संकेत करने पर वह मुड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से तमंचा व दो कारतूस मिले। आरोपित अजीत यादव इसी थाना क्षेत्र के अमरा गांव का निवासी और 15 हजार का इनामिया है। उसके विरुद्ध थाने में विभिन्न किस्म के अपराधों के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को आरोपित का चालान कर दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी