गढ़वा घाट आश्रम में भजन-कीर्तन

बदलापुर (जौनपुर): क्षेत्र के संत मत अनुयायी आश्रम कस्तूरीपुर में शुक्रवार को श्री श्री 108 सद्गुर

By Edited By: Publish:Fri, 05 Feb 2016 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2016 10:01 PM (IST)
गढ़वा घाट आश्रम में भजन-कीर्तन

बदलापुर (जौनपुर): क्षेत्र के संत मत अनुयायी आश्रम कस्तूरीपुर में शुक्रवार को श्री श्री 108 सद्गुरु शरणानंद परमहंस जी महराज गढ़वा घाट आश्रम वाराणसी के वार्षिक आगमन पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हजारों लोगों ने स्वामी जी का दर्शन कर दीक्षा लिया। दिन भर सद्गुरुवे नम: के उद्घोष से क्षेत्र जहां गूंजता रहा वहीं भजन, कीर्तन, सत्संग व प्रसाद वितरण का भी आयोजन होता रहा।

इंदिरा चौक से दो किमी उत्तर घनश्यामपुर रोड पर कस्तूरीपुर में प्रात: ही स्वामी जी आ गए। दर्शन के लिए महिलाएं व पुरुषों की कतारें दिन भर लगी रही। स्वामी जी के साथ आए साधु-महात्माओं ने अलग-अलग स्थानों पर जप-तप की जानकारी श्रद्धालुओं को देते रहे। इस दौरान प्रसाद वितरण व भंडारे का भी आयोजन चलता रहा। इस दौरान लगे मेले में दूर-दराज क्षेत्रों से आए पुरुष-महिलाओं व बच्चों ने जमकर खरीद-फरोख्त भी किया। भीड़ के चलते दिन भर बदलापुर शाहगंज मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा। विधायक ओम प्रकाश दूबे ने भी पहुंचकर स्वामी जी का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर सल्तनत बहादुर पीजी कालेज के प्रबंधक विनोद ¨सह, महेंद्र यादव, राम मनोरथ यादव, लालजी विश्वकर्मा, उदय ¨सह आदि रहे।

chat bot
आपका साथी