शराब की दुकान पर दलित की हत्या

गौराबादशाहपुर (जौनपुर): देशी शराब की दुकान पर शराब पीने के दौरान हुए विवाद में 45 वर्षीय दलित अच्छेल

By Edited By: Publish:Fri, 10 Jul 2015 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2015 09:34 PM (IST)
शराब की दुकान पर दलित की हत्या

गौराबादशाहपुर (जौनपुर): देशी शराब की दुकान पर शराब पीने के दौरान हुए विवाद में 45 वर्षीय दलित अच्छेलाल की ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी गई।

यह वारदात गौराबादशाहपुर कस्बे में शुक्रवार की सुबह हुई। घटना से क्षुब्ध महिलाओं ने आजमगढ़-जौनपुर मार्ग पर रास्ताजाम कर दिया। एसपी भारत ¨सह ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा शराब की दुकान सीज करने का आदेश दिया। आरोपी विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बंजारेपुर गांव निवासी अच्छेलाल शराब की दुकान पर पहुंचा। करीब 8 बजे सुबह गौरा डिहवा निवासी विकास ¨सह भी वहां पहुंच गया। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। हाथापाई के दौरान विकास ने अच्छेलाल पर ईंट से प्रहार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट के कारण अच्छे लाल बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई, जहां उसने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद विकास भागता हुआ पुलिस चौकी पहुंचा और बताया कि अच्छे लाल के पास उसका 16 हजार रुपये बाकी था, इसी को लेकर मारपीट हो गई और अच्छेलाल घायल हो गया। पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद तनाव तथा हाइवे पर महिलाओं ने चक्काजाम कर दिया। तनाव को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स बुला ली गई। दोपहर 12 बजे एसपी भारत ¨सह गौराबादशाहपुर पहुंचे। शराब की दुकान के बगल डाले गए तख्त को देख वे भड़क उठे। उन्होंने सेल्समैन हरि प्रसाद को हिरासत में लेने के साथ ही दुकान को सीज करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी