खोदकर छोड़ी गई सड़क का विरोध

बदलापुर (जौनपुर): 26 माह से खोदकर छोड़ी गई सड़क व्यापारियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। सड़क का निर

By Edited By: Publish:Fri, 22 May 2015 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2015 08:22 PM (IST)
खोदकर छोड़ी गई सड़क का विरोध

बदलापुर (जौनपुर): 26 माह से खोदकर छोड़ी गई सड़क व्यापारियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। सड़क का निर्माण न कराए जाने से आक्रोशित घनश्यामपुर बाजार के व्यापारियों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन करते हुए लोक निर्माण विभाग को चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया तो आंदोलन तेज कर दिया जाएगा।

मुंगराबादशाहपुर से शाहगंज तक सड़क मरम्मत का कार्य फरवरी 2013 में प्रारंभ किया गया। सड़क को घनश्यामपुर से पिलकिछा बाजार तक खोदकर छोड़ दिया गया। इसके बाद धीरे-धीरे 26 माह का समय बीत गया ¨कतु विभाग ने इस तरफ ध्यान ही नहीं दिया। इसके चलते अब सड़क पूरी तरह गड्ढे में तब्दील हो गई है जिस पर एक कदम भी चलना दूभर है। इतना ही नहीं इस छह किमी की दूरी को तय करने में घंटे भर से अधिक का समय लग जाता है जिसके चलते जहां वाहन खराब हो रहे हैं वहीं लोग गिरकर घायल भी हो रहे हैं। सबसे बड़ी समस्या उड़ रही धूल से है। इससे जहां स्वास्थ्य खराब हो रहा है वहीं व्यापारियों का व्यवसाय भी चौपट हो रहा है।

सड़क की मरम्मत न होने से क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार वासियों ने प्रधान रामजियावन तिवारी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर काम नहीं शुरू हुआ तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में लोलारक तिवारी, अंब्रीश गुप्त, विपिन ¨सह, श्रीनाथ तिवारी, महेंद्र यादव, धर्मराज यादव, जनार्दन बरनवाल, मनोज अग्रहरि आदि रहे।

chat bot
आपका साथी