सला घाट पर पिकनिक मनाने गया युवक बेतवा नदी में डूबा

हाइवे से पिरौना गाँव की ओर एक तरफ सर्विस रोड बन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 05:12 AM (IST)
सला घाट पर पिकनिक मनाने गया युवक बेतवा नदी में डूबा
सला घाट पर पिकनिक मनाने गया युवक बेतवा नदी में डूबा

संवाद सूत्र, कोटरा : सला घाट पर स्वजनों के संग पिकनिक मनाने आया एक युवक बेतवा नदी में बह गया। गोताखोरों द्वारा कई घंटे प्रयास किए जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चला है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

गुरुवार को सालाघाट पर एक परिवार पिकनिक मनाने गया था। पिकनिक मनाते समय परिवार का एक सदस्य 18 वर्षीय मिलन बेतवा नदी में नहाने के लिये उतर गया। इन दिनों नदी में पानी का बहाव तेज है। नहाते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और पानी धार में वह बह गया। साथ आए स्वजनों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोर लगाकर नदी में डूबे युवक का शव बरामद करने की कोशिश की। देर से पुलिस के पहुंचने पर जताया रोष

उरई : झांसी जनपद के एरच निवासी महेश अहिरवार का परिवार सला घाट पर जागेश्वर मंदिर दर्शन के लिए आया था। वह अपने परिवार के साथ नदी में नहाने चला गया सभी नहा रहे थे। तभी उनका पुत्र मिलन नदी के गहरे पानी में चला गया और डूब गया। यह देख परिजनों में हड़कंप मच गया उन्होंने पुत्र के डूबने की सूचना कोटरा पुलिस को दी कितु कई घंटे बाद पुलिस वहां मौके पर पहुंची। पुलिस के देर से पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश जताया। सीओ सिटी संतोष कुमार का कहना है कि नदी में डूबे युवक का शव बरामद करने के लिए गोताखोर प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों से भी मदद ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी