बारिश से भरा पानी, सब्जी दुकानदारों ने जताया विरोध

ट्रक और डंपर में भिड़ंत संवाद सूत्र डकोर राठ रोड जैसारी मोड़ पर 400 बजे के आसपास ट्रक और डंपर में भिड़ंत डंपर के चालक को हाथ में चोट लगी । मौके पर डकोर थाना पुलिस पहुंची चालकों उपचार के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार 400 बजे के आसपास मोरम भरकर आ रहा है चिकासी हमीरपुर की ओर से मोरम भरकर डंपर आ रहा डकोर तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई जिसमें डंपर चालक मुहाना निवासी रिकू को हाथ में चोट लगी डकोर थाना पुलिस ने चालक् को उपचार के लिए भेजा फोटो परिचय और डंपर में भिड़ंत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 10:36 PM (IST)
बारिश से भरा पानी, सब्जी दुकानदारों ने जताया विरोध
बारिश से भरा पानी, सब्जी दुकानदारों ने जताया विरोध

संवाद सूत्र, कदौरा : नगर में लॉकडाउन के चलते बदले नए सब्जी मंडी लगाने के स्थान के बाद बारिश में दुकानें अस्त व्यस्त हो गईं। पानी भरने से सब्जी खराब हो गया। दुकानदारों ने विरोध जताकर पुरानी जगह दुकानें लगवाने की मांग की है।

नगर पंचायत द्वारा सब्जी मंडी में जगह काफी कम होने के कारण शारीरिक दूरी को मद्देनजर रखते हुए मंडी का स्थान बदलकर मेला ग्राउंड कर दिया है। सभी दुकानदार जमीन पर सब्जी लगाने लगे। सोमवार को हुई बारिश में बाजार के दिन मैदान में कीचड़ हो गया एवं दुकानें जलमग्न हो गईं। जिससे काफी सब्जी खराब हो गई और मैदान में लगे तंबू भी उखड़ गए। सब्जी बर्बाद होने की दुकानदारों ने अधिकारी को सूचना देते हुए कहा कि वह पुरानी जगह पर दुकानें लगावाएं, जिससे नुकसान न हो। ईओ सुनील कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है देखते हैं जो संभव होगा मदद कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी