UP Encounter: 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, भागने के प्रयास में की फायरिंग

डकैती के मामले में फरार चल रहे एक बदमाश को एसओजी एवं डकोर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात नौ बजे के आसपास ऐरी रमपुरा गांव के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। भागने के प्रयास में आरोपित ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की।

By vimal pandeyEdited By: Publish:Tue, 18 Apr 2023 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 18 Apr 2023 10:38 PM (IST)
UP Encounter: 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, भागने के प्रयास में की फायरिंग
UP Encounter: 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा : जागरण

उरई, जागरण संवाददाता: डकैती के मामले में फरार चल रहे एक बदमाश को एसओजी एवं डकोर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात नौ बजे के आसपास ऐरी रमपुरा गांव के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। भागने के प्रयास में आरोपित ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में आरोपित के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल होकर गिर गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अभिरक्षा में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। उसके पास से एक तमंचा बरामद किया गया है।

एसओजी को सूचना मिली थी डकैती के मामले में फरार चल रहा 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गजराज निषाद निवासी ग्राम बोनापुर थाना किशनपुर जनपद फतेहपुर ऐरी रमपुरा के पास बाइक पर सवार होकर जा रहा है। सटीक सूचना पर एसओजी और डकोर थाना पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस की टीम को देख बाइक सवार बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी। गजराज निषाद के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

लूट और चोरी के कई मुकदमे हैं दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से चोरी की बाइक और एक तमंचा बरामद किया गया है। उसके ऊपर डकोर थाना क्षेत्र में हुई डकैती के मामले में गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया गया था।

chat bot
आपका साथी