सराफ के साथ लूट में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उरई : माधौगढ़ के ग्राम बंगरा में सराफा व्यापारी के साथ सरेशाम हुई लूट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 05:51 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 05:51 PM (IST)
सराफ के साथ लूट में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार
सराफ के साथ लूट में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उरई : माधौगढ़ के ग्राम बंगरा में सराफा व्यापारी के साथ सरेशाम हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट की योजना को अंजाम देने की साजिश में कुल पांच लोग शामिल थे। तीन अभी पकड़ से दूर हैं।

विदित हो कि सात सितंबर को ग्राम बंगरा के सराफा व्यापारी रामबाबू स्वर्णकार दुकान पर कर घर जा रहे थे। इसी दौरान अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक कर तमंचा के बल पर आठ लाख के सोने चांदी के जेवरों से भरा झोला लूट लिया था और भागने में सफल हो गए थे। पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक डा. अर¨वद चतुर्वेदी ने बताया लूट की इस वारदात को सिलसिले में अभिषेक उर्फ बेटू पुत्र शत्रुघ्न निवासी ग्राम बंगरा थाना माधौगढ़, शिवम गुर्जर पुत्र दुष्यंत्र ¨सह निवासी ग्राम बंगरा को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास रामबाबू स्वर्णकार से लूटे गए 203.70 ग्राम सोने के जेवरात बरामद हुए हैं जिनकी कीमत करीब 6.30 लाख रुपये है। जबकि पौने दो किलो चांदी बरामद हुई है। दो दिन पहले औरैया से चोरी की बाइक

बदमाशों ने सराफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात में जिस अपाचे बाइक का प्रयोग किया वह वारदात के एक दिन पहले औरैया से चोरी की गई थी। रामबाबू कितने बजे दुकान बंद कर घर जाते हैं। वे दुकान बंद करने के बाद जेवर अपने साथ ले जाते हैं, इसकी पूरी जानकारी बदमाशों को थी। सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया। एक व्यक्ति ने रामबाबू स्वर्णकार की रेकी की, तीन साथियों ने वारदात को अंजाम दिया, जबकि एक ने उन्हें भगाने में बाद में बड़े वाहन का इंतजाम किया।

chat bot
आपका साथी