एक साथ जलीं तीन चिताएं, गोपालपुरा में मातम का मंजर

संवाद सहयोगी माधौगढ़ रुदावली मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 10:46 PM (IST)
एक साथ जलीं तीन चिताएं, गोपालपुरा में मातम का मंजर
एक साथ जलीं तीन चिताएं, गोपालपुरा में मातम का मंजर

संवाद सहयोगी, माधौगढ़: रुदावली मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत के बाद गोपालपुरा गांव में मातम का माहौल है। हादसे में मारे गए चाचा भतीजा समेत तीनों लोग इसी गांव के निवासी थे। पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव गांव पहुंचे तो हर किसी का कलेजा कांप उठा। एक साथ तीन चिताएं जलती देख पत्थर दिल इंसान भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। स्वजन का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

बुधवार की रात गोपालपुरा मार्ग पर रुदावली मोड़ के समीप बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। बाइक सवार 70 वर्षीय बालकिशन कुशवाहा, उसके 45 वर्षीय भतीजे सुघर सिंह व 22 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ बौरे की मौत हो गई। तीनों दहगुवां गांव में एक तेरहवीं से लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद गोपालपुरा गांव में मातम पसर गया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए गोपालपुरा ले जाया गया। अंतिम संस्कार के लिए तीनों की अर्थी एक साथ निकलीं तो गांव के हर शख्स की आंखों में आंसू भर आए। यह दर्दनाक हादसा किस वाहन से हुआ, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है। माधौगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अवस्थी के द्वारा फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

---------------

बुढ़ापे का सहरा छिनने से बदहवास पिता

हादसे में मृत युवक सुरेंद्र के पिता रविद्र सिंह का कहना है कि उसका एक ही पुत्र था। वही खेती किसानी कर घर का गुजारा कर रहा था। बदकिस्मती ने उसके बुढ़ापे का सहारा छीन लिया। बेटे को याद कर वह रह रह कर बेसुध हो जाते हैं।

----------

गांव का हर व्यक्ति दिखा गमगीन

गोपालपुरा में तीन लोगों की मौत के बाद मातम छाया हुआ है। हर व्यक्ति गमगीन दिखाई दे रहा था। जिससे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। एक झटके में तीन परिवारों को मिले दर्द ने सभी को दहला दिया है।

chat bot
आपका साथी