राजस्थान पुलिस ने हीरापुर गांव में दी दबिश

राजस्थान पुलिस ने हीरापुर गांव में दी दबिश

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 11:24 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:03 AM (IST)
राजस्थान पुलिस ने हीरापुर गांव में दी दबिश
राजस्थान पुलिस ने हीरापुर गांव में दी दबिश

संवाद सूत्र, महेबा : ग्राम हीरापुर में राजस्थान पुलिस ने गुरुवार रात एक घर में दबिश दी। यहां से पुलिस ने दो बाइक बरामद की हैं। भूसा में दबा एक झोला भी बरामद हुआ है। राजस्थान में एटीएम से किए गए फ्राड में पकड़े गए हीरापुर निवासी युवक की निशानदेही पर पुलिस गांव आई थी।

हीरापुर गांव के कई युवा दिल्ली व अन्य प्रदेशों में रोजगार की बात कह गए हैं। पुलिस सूत्र बताते हैं कि राजस्थान पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व दो सगे भाइयों मनमोहन व हरिश्चंद्र को एटीएम हैक करते पकड़ा था। पूछताछ में एटीएम से रुपये निकालने का भंडाफोड़ हुआ। गिरोह में हीरापुर सहित आसपास के कुछ गांवों के कई युवाओं के नाम भी सामने आए।

ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव के कुछ लोगों की हैसियत एक साइकिल खरीदने की नहीं थी, उनके पास सारे संसाधन हो गए हैं। यहां तक कि पड़ोस के गांव में 25 बीघा जमीन खरीदी जाने की भी चर्चा है।

कालपी कोतवाल शिव गोपाल वर्मा ने बताया कि राजस्थान पुलिस पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर हीरापुर आई थी, जिसके साथ स्थानीय पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने केवल एक ही घर में दबिश दी थी जहां से दो बाइक बरामद हुई हैं। अन्य आरोपितों को वहां की पुलिस खोजने में जुटी है। ग्रामीणों के मुताबिक राजस्थान पुलिस दिन में गांव के ऊपर ड्रोन कैमरा से पड़ताल करती रही।

chat bot
आपका साथी