Orai News: अपहरण के आरोपी को पकड़ने गए दारोगा को ग्रामीणों ने घेरा, मां की तेहरवीं में शामिल होने आया था युवक

Orai News शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुकरगांव में बुधवार की दोपहर अल्पसंख्यक समुदाय की किशोरी के अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पकड़ने गए दारोगा को गांव वालों ने घेर लिया। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपित भाग गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 17 May 2023 09:45 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2023 09:45 PM (IST)
Orai News: अपहरण के आरोपी को पकड़ने गए दारोगा को ग्रामीणों ने घेरा, मां की तेहरवीं में शामिल होने आया था युवक
अपहरण के आरोपी को पकड़ने गए दारोगा को ग्रामीणों ने घेरा

जागरण संवाददाता, उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुकरगांव में बुधवार की दोपहर अल्पसंख्यक समुदाय की किशोरी के अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पकड़ने गए दारोगा को गांव वालों ने घेर लिया। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपित भाग गया। आरोपित अपनी मां की त्रियोदशी में शामिल होने आया था। ग्रामीणों की दारोगा से झडप होने लगी जिसके बाद वहां हालात तनावपूर्ण हो गए। किसी ने मोबाइल फोन से घटनाक्रम का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

अल्पसंख्यक समुदाय की 15 वर्षीय किशोरी के अपहरण के आरोप में कुकरगांव निवासी अमित कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। लेकिन आरोपित को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपित की मां का निधन हो गया है। बुधवार को तेहरवीं थी। पुलिस को सूचना मिली कि अमित मां की तेहरवीं में शामिल होने आया है।

जिसके बाद उप निरीक्षक आरिफ खान उसे गिरफ्तार करने के इरादे से गांव पहुंच गए, लेकिन जहां पर मौजूद ग्रामीणों से दरोगा की झड़प हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपित भाग गया। हालात तनावपूर्ण होने पर दारोगा ने मदद के लिए कोतवाली से और फोर्स बुला लिया। प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार सिंह राठौर ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर ने कहा कि युवक पकड़ में नहीं आया है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रामीणों से उन्होंने किसी तरह के विवाद से इनकार किया है। हालांकि किसी ने पूरे घटनाक्रम का मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। (दैनिक जागरण इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

chat bot
आपका साथी