रोडवेज परिसर के गड्ढे देख नोडल अधिकारी ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता उरई जिले के नोडल अधिकारी ध

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:21 PM (IST)
रोडवेज परिसर के गड्ढे देख नोडल अधिकारी ने जताई नाराजगी
रोडवेज परिसर के गड्ढे देख नोडल अधिकारी ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, उरई : जिले के नोडल अधिकारी धर्मेंद्र साहू ने डीएम, सीडीओ, एआरटीओ, सिटी मजिस्ट्रेट के साथ मिलकर रोडवेज डिपो को चेक किया। इस दौरान कई जगह गड्ढे देख नाराजगी जताते हुए मरम्मत कराने के निर्देश दिए। साथ ही मेन रोड से डिपो को आने वाली सड़क के लिए प्रपोजल भी मांगा।

रोडवेज डिपो पहुंचते ही सबसे पहले नोडल अधिकारी ने डीजल ऑटोमेटिक सिस्टम को चेक किया। इसके बाद ऑटोमेटिक धुलाई की मशीन को चेक किया। परिसर में जगह-जगह गड्ढे देख नाराजगी जताते हुए एआरएम केसरी नंदन चौधरी को एक सप्ताह के अंदर दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। हाइवे के मेन रोड से परिसर के अंदर आने के लिए रोड निर्माण कराए जा सके। इसके लिए प्रपोजल मांगा। इस दौरान जिलाधिकारी डॉ. मन्नान अख्तर, रीजनल मैनेजर अनिल कुमार, एआरटीओ मनोज कुमार सिह आदि मौजूद रहें।

70 बसों का डिपो से किया जा रहा संचालन

कोरोना काल के दौरान कितनी गाड़ियों का संचालन हो रहा, और कितनी बसों को बंद किया गया है। रीजनल आरएम अनिल कुमार ने बताया कि इस समय 70 बसों का संचालन किया जा रहा है। 22 गाड़ियों को बंद रखा गया है।

कोंच बस स्टैंड के नवीनीकरण कार्यों की देखी हकीकत

नोडल अधिकारी ने कोंच बस स्टैंड पहुंचते ही नवीनीकरण कार्यों की समीक्षा की। कहा कि एआरएम दफ्तर का भी निर्माण कराया जाए। साथ ही चालक व परिचालक के लिए कक्ष का भी निर्माण कराया जाए। साथ ही यह भी कहा कि यात्रियों के बैठने के लिए नार्मल और एसी रूम का भी निर्माण कराया जाए। बाउंड्रीवाल और फर्श को आरसीसी कराया जाए।

chat bot
आपका साथी