बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरी बकरी

संवाद सूत्र कदौरा नकली गुटखा बेचते हुए युवक को भाजपा नेता ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवक से पुछताछ करते हुए खाद्य विभाग को सूचना दे दी है। कंपनी के लोगों को भी पुलिस ने बुला लिया है। नगर में सोमवार को बस स्टॉप स्थित एक दुकान पर दो बोरी नकली एसएन के गुटखा बेचने पहुंचा तभी कुछ लोगों ने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Feb 2020 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 06:08 AM (IST)
बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरी बकरी
बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरी बकरी

संवाद सहयोगी, जालौन : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए कंपनी की ओर से कराए गए बोरवेल को बंद नहीं किया गया। गड्ढा (बोरवेल) खुला होने से एक ग्रामीण की बकरी अदर गिर गई। काफी प्रयास के बाद भी उसे नहीं निकाला जा सका।

एक्सप्रेस वे निर्माण की कार्यदायी संस्था गाबर ने ग्राम औरेखी में बृजेंद्र साहू के खेत में छह इंच की बोरिग कराई थी। बोरिग के बाद बोरवेल को खुला छोड़ दिया। पशुपालक भगवती पाल मवेशी चरा रहे थे, तभी एक बकरी गड्ढे में चली गई। ग्रामीणों ने निकालने का बहुत प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीण अनिल कुमार व अनमोल आदि ने बताया कि बोरवेल खुला होने की शिकायत मैनेजर सर्वेश व आकाश से की थी। उन्होंने आश्वासन भी दिया था कि बंद करा देंगे। 20 दिन बीतने के बाद बंद नहीं कराया है। मैनेजर आकाश ने बताया कि वह मौके पर नहीं हैं। कर्मचारी को गड्ढा बंद कराने के लिए बोल दिया है।

chat bot
आपका साथी