पांच दुकान, तीन घरों से लाखों के जेवर व नकदी उड़ाई

माधौगढ कोतबाली क्षेत्र में शुक्रवार देर रात ग्राम गोपालपुरा में अज्ञात चोरों ने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2020 06:09 AM (IST)
पांच दुकान, तीन घरों से लाखों के जेवर व नकदी उड़ाई
पांच दुकान, तीन घरों से लाखों के जेवर व नकदी उड़ाई

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : क्षेत्र के गोपालपुरा गांव में चोरों ने पांच दुकानों व तीन घरों से लाखों रुपये के जेवर और नकदी उड़ा दी। एक सर्राफ की दुकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया, लेकिन सफल नहीं हुए। व्यापारी की बेटे ने फायरिंग कर दी। इससे चोर भाग निकले। पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। घर से कुछ दूरी पर जेवरात से खाली डिब्बे पड़े मिले। उधर, एसपी ने एक साथ आठ घरों में चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

ग्राम गोपालपुरा में शुक्रवार की रात चोरों ने धावा बोला। गांव निवासी गजेंद्र राठौर की आभूषण की दुकान का ताला तोड़कर करीब 100 ग्राम सोना, चार किलो चांदी एवं 1.12 लाख रुपये नकद चोरी कर लिए। इसी तरह रन सिंह भदौरिया के यहां से जेवर व आठ हजार रुपये नकद चोरी कर ले गए। रन सिंह परिवार समेत एक शादी समारोह में गए थे। माता प्रसाद सोनी की सर्राफ की दुकान का ताला तोड़ दिया, लेकिन आवाज सुनकर वे जग गए। इसके बाद उनके लड़के शैली सोनी ने लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। फायर की आवाज सुनकर चोर वहां से भाग निकले।

इसके अलावा रिकू राठौर की सिलाई की दुकान में चोरी की गई। पूर्व प्रधान लखन यादव के घर से जेवर व नकदी उड़ा दी। पप्पू खान की दुकान का भी ताला काट दिया। रिकू कुशवाहा की दुकान, बब्बू सिंह के घर की कुंडी काटकर कनपटी में तमंचा लगाकर चोरी की कोशिश की। प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल जांच के लिए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी डॉ. सतीश कुमार का कहना है कि संदिग्धों की सूची बनाकर जल्द चोरी में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। चोरों के नाम रही शुक्रवार की रात

माधौगढ़ में बंगरा चौकी क्षेत्र के ग्राम गोपालपुरा में आठ घरों में चोरी की घटनाओं के अलावा दो अन्य छोटी-छोटी चोरी की घटनाएं भी प्रकाश में आई हैं। बंगरा के रेंढर रोड पर स्थित एक गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने तीन हजार रुपये नकद और दो हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। ग्राम क्योलारी में अनिल कुशवाहा की दुकान से चोर फ्रिज चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी