अज्ञात वाहन से कुचलकर किसान की मौत

संवाद सूत्र एट नेशनल हाईवे पर ग्राम जाखौली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। किसान अपने नलकूप पर जा रहा था। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। पंचनामा भर पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:12 PM (IST)
अज्ञात वाहन से कुचलकर किसान की मौत
अज्ञात वाहन से कुचलकर किसान की मौत

संवाद सूत्र, एट : नेशनल हाईवे पर ग्राम जाखौली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। किसान अपने नलकूप पर जा रहा था। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। पंचनामा भर पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्राम जखौली निवासी 50 वर्षीय किसान राजकुमार पटेल पुत्र राघव राम अपने घर से खेत पर ट्यूबवेल से पानी लगाने के लिए जा रहे था। इसी दौरान जब .ह हाईवे की सड़क पार रहा था, कोई वाहन उसको कुचलते हुए गुजर गया। किसान ने दम तोड़ दि। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। हादसे की जानकारी होने के बाद मृतक के स्वजन बदहवास हालत में घटनास्थल पर पहुंच गए। राजकुमार ही खेतीबारी कर परिवार का गुजारा करता था। उसके मौत के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर का कहना है कि .ह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किस वाहन से कुचलकर राजकुमार की मौत हुई है। तहरीर मिलते ही हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। वाहन के के चालक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। ओटीएस योजना के तहत काटे गए कनेक्शन

संवाद सहयोगी, कालपी : बकाएदार उपभोक्ताओं के लिए चलाई गई एक समाधान योजना ओटीएस के आखिरी दिन कर्मचारियों ने जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान चेकिग करके 10 बकायेदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई।

घरेलू संयोजनकर्ताओं के संपूर्ण ब्याज माफी के लिए विभाग ने ओटीएस योजना 15 अप्रैल तक चलाई जा रही थी। अवर अभियंता राजेश शाक्य, दिलीप कुमार, अखिलेश शुक्ला, रिकू गुप्ता, भानु प्रताप सिंह, विमल कुमार, पुष्पेंद्र कुमार की टीम ने हैदरीपुरा, राजघाट, सदर बाजार मोहल्लों में घूम-घूमकर चेकिग की। जिसमें 10 बकायेदारों को कनेक्शन काटे गए। इस दौरान कर्मचारियों ने उपभोक्ताओं को जानकारी दी कि ओटीएस योजना का आखिरी दिन है। इसलिए योजना का लाभ पाने के लिए पंजीयन करा लें। उन्होंने कहा कि अपने अपने बिलों को नियमानुसार जमा करके अनावश्यक परेशानियों से बचें।

chat bot
आपका साथी