सुबह टहलने निकले दो मासूमों को डीसीएम ने रौंदा

संवाद सहयोगी जालौन बुधवार सुबह बंगरा जालौन म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:53 PM (IST)
सुबह टहलने निकले दो मासूमों को डीसीएम ने रौंदा
सुबह टहलने निकले दो मासूमों को डीसीएम ने रौंदा

संवाद सहयोगी, जालौन : बुधवार सुबह बंगरा जालौन मार्ग पर टहलने निकले दो मासूमों को तेजरफ्तार डीसीएम ने रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने डीसीएम चालक को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

सालाबाद निवासी दीपक शर्मा 10 वर्षीय पुत्र इंद्र कुमार अपने साथी 13 वर्षीय कपिल उर्फ अंजू विश्वकर्मा पुत्र कृष्ण कुमार रोज की तरह सुबह पांच बजे घर से टहलने के लिए निकला था। संपर्क मार्ग पार करके वह जालौन बंगरा मार्ग पर आ गये तथा दौड़ लगा रहे थे। दौड़ पूरी करके दोनों मासूम घर आ रहे थे। साईं मंदिर के पास सामने से आए डीसीएम ने उन्हें रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मासूमों की चीख सुनकर ग्रामीणों ने भाग रही आरोपित गाड़ी को पकड़ लिया तथा चालक डबरा निवासी प्रदीप कुमार को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसे बुरी तरह से पीटा, बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर कोतवाल रमेशचंद्र मिश्रा टीम के साथ पहुंचे और कार्रवाई की। मौत के बाद सालाबाद में मातम का माहौल है।

डीसीएम चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मृतक दीपक शर्मा के चाचा राजकुमार निवासी सालाबाद ने कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही डीसीएम जब्त कर थाने में खड़ी करा ली है।

अध्यापकों ने जताया शोक

मृतक दीपक शर्मा कक्षा 4 तथा कपिल विश्वकर्मा कक्षा 6 के छात्र थे तथा दोनों सरस्वती शिशु मंदिर सालाबाद में पढ़ते थे। बच्चों की मौत के बाद स्कूल के शिक्षकों ने शोक व्यक्त किया तथा बच्चों के खोने पर दुख जाहिर किया।

chat bot
आपका साथी