पुलिस की जीप से भिड़ी कार, होमगार्ड और सिपाही घायल

जागरण संवाददाता उरई कुठौंद थाना क्षेत्र में औरैया रोड पर पुलिस की जीप में तेज रफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:23 PM (IST)
पुलिस की जीप से भिड़ी कार, होमगार्ड और सिपाही घायल
पुलिस की जीप से भिड़ी कार, होमगार्ड और सिपाही घायल

जागरण संवाददाता, उरई :

कुठौंद थाना क्षेत्र में औरैया रोड पर पुलिस की जीप में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में जीप चला रहा होमगार्ड व सिपाही घायल हुआ है। कार सवार शराब के नशे में धुत थे। हालांकि हादसे के बाद वह भाग गए।

शनिवार रात नौ बजे के आसपास कुठौंद थाना के एसआइ शिवपाल सिंह चौहान, मुख्य आरक्षी वेंद्र सिंह, आरक्षी यतेंद्र सिंह और चालक होमगार्ड बृजेश सिंह कस्बे में सरकारी गाड़ी से गश्त पर थे। पुलिस कर्मियों ने डीजल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप की तरफ गाड़ी टर्न की इसी दौरान औरैया की तरफ से आ रही कार ने ड्राइवर साइड से पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की गाड़ी चला रहे होमगार्ड बृजेश और सिपाही यतेंद्र सिंह घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। एसआइ शिवपाल सिंह ने थाने में सूचना दी। मौके पर थाना प्रभारी अरुण तिवारी व थाने की फोर्स पहुंच गए। तब तक कार चालक भाग निकले। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। कार में एक्सीडेंट के समय एयर बैग खुल जाने से उस गाड़ी का चालक बाल-बाल बच गए। बताया गया है कि वह सफेद रंग की कार एक इंजीनियर की है। सीओ विजय आनंद ने बताया गाड़ी के नंबर ट्रेस किया जा रहा है शीघ्र ही गाड़ी के मालिक का पता कर कार्रवाई की जाएगी।

वाहन की टक्कर से युवक घायल

महेबा : चुर्खी थाना क्षेत्र नसीरपुर निवासी युवक बृजेंद्र प्रताप सिंह अपने माता-पिता को उरई छोड़ने गया थे। जिन्हें दवा लेने कानपुर जाना थे। उन्हें बस पर बैठाकर शनिवार ात को गांव वापस लौट रहा था तभी सुहाकर मंदिर के पास किसी वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी