खेलने निकला बालक संदिग्ध हालात में लापता

संवाद सहयोगी कोंच ग्राम पिरौना के पास हाईवे पर सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रवासी श्रमिकों को खाना मिष्ठान व पानी की बोतल वितरित की। उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों के लिए यह कार्यक्रम पिछले कई दिनों से चल रहा है। पार्टी की मंशा है कि जिले से किसी भी प्रवासी श्रमिक को बिना खाये पिये नहीं निकलने दिया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता बहुत ही मेहनत से खाना बांटने के कार्यक्रम में जुटे हैं। उनका सहयोग गणेश सेवा समिति व अखिल भारतीय सनातन धर्म रक्षिणी समिति भी कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 06:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:05 AM (IST)
खेलने निकला बालक संदिग्ध हालात में लापता
खेलने निकला बालक संदिग्ध हालात में लापता

संवाद सूत्र, आटा : ग्राम आटा से सोमवार सुबह 11 साल का एक बालक संदिग्ध हालात में लापता हो गया। तमाम जगह खोजने के बाद भी उसका पता नहीं चला। इसके बाद उसके पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कस्बा निवासी उमाशंकर का 11 वर्षीय पुत्र प्रवेश कुमार जो कि सोमवार की सुबह 10 बजे घर के पास बड़ी माता मंदिर के पास खेल रहा था। जब उसकी मां पूजा करने के लिए मंदिर गयी तो उसने अपने लड़के को मंदिर पर खेलते हुए देखा और उसने उसे घर जाने के लिए कहा लेकिन जब शाम तक लड़का घर नहीं पहुंचा तो उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन लड़के की कोई जानकारी न होने पर उसके पिता ने थाने में इसकी जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि पिता की सूचना पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। हालांकि मंगलवार शाम पुलिस ने जोल्हूपुर मोड़ के पास से बालक को बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी