कालपी में बच्चे की हत्या, प्लाट में मिला शव

संवाद सहयोगी कालपी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रावगंज में शुक्रवार दोपहर 12 साल के बालक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:32 PM (IST)
कालपी में बच्चे की हत्या, प्लाट में मिला शव
कालपी में बच्चे की हत्या, प्लाट में मिला शव

संवाद सहयोगी, कालपी :

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रावगंज में शुक्रवार दोपहर 12 साल के बालक की हत्या कर दी गई। किस वजह से बालक की हत्या की गई, अभी यह साफ नहीं हुआ है और न ही कातिलों का पता चला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला रावगंज धुबियाना बस्ती निवासी कमलेश का 12 वर्षीय पुत्र प्रियांशु शुक्रवार दोपहर दो बजे घर से चला गया था। इसके बाद उसका पता नहीं चला। शाम छह बजे के आसपास उसका शव मोहल्ले में ही एक खाली प्लाट में पड़ा मिला। मोहल्ले के लोगों ने जब शव को देखा तो घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। कमलेश ने संदेह जताया कि किसी ने उसके बेटे की हत्या की है। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह मौके पर पहुंच गए। बाद में मामले की जानकारी होने पर सीओ वीरेंद्र श्रीवास्तव ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया। 12 साल के बालक की हत्या किस वजह से की गई अभी यह साफ नहीं हुआ है। स्थानीय पुलिस के अलावा फारेंसिक टीम ने भी मौके पहुंचकर जांच की।

--------

सिर में चोट का गहरा घाव

बालक प्रियांशु के पिता कमलेश ने बताया कि दोपहर दो बजे प्रियांशु खेलने जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। जिस प्लाट में उसका शव मिला वह मोहल्ले ही मयंक गुप्ता का है। वहीं लोगों ने बताया बालक का सिर फटा हुआ है। इससे लगता है कि हत्या के बाद शव यहां फेंका गया है।

-----------

एएसपी ने दर्ज किए बयान

अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की। वहीं बालक के स्वजन के भी बयान दर्ज किए। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी राकेश सिंह ने बताया कि संदेह के सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी