बाइक सवार महिला की साड़ी क्रास बैरियर में फंसी, बच्ची की गई जान

संवाद सूत्र आटा झांसी-कानपुर हाईवे पर रविवार दोपहर थाना के आगे एक बाइक सवार महिल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST)
बाइक सवार महिला की साड़ी क्रास बैरियर में फंसी, बच्ची की गई जान
बाइक सवार महिला की साड़ी क्रास बैरियर में फंसी, बच्ची की गई जान

संवाद सूत्र, आटा : झांसी-कानपुर हाईवे पर रविवार दोपहर थाना के आगे एक बाइक सवार महिला की हाईवे किनारे लगी रेलिग (क्रास बैरियर) से उसकी साड़ी फंस गई, जिससे बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी। हादसे में बाइक पर सवार बच्ची की की मौत हो गई। जबकि दंपती को मामूली चोंटे आई हैं। बच्ची की मौत से माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

रविवार दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे कोंच के ग्राम चांदनी के रहने वाले 30 वर्षीय जितेंद्र अपनी 28 वर्षीय पत्नी सीमा और पांच वर्षीय बच्ची अनन्या के साथ अपनी रिश्तेदार के यहां कालपी गए थे। लौटते समय थाना के पास पहुंचे तभी उसकी पत्नी की साड़ी हाईवे के किनारे लगे क्रास बैरियर से फंस गई। जिससे बाइक असंतुलित हो गई। हादसे में अनन्या की मौत हो गई। जबकि दंपती को मामूली चोंटे आई हैं। स्वजन का रो-रो कर बहुत बुरा हाल हो रहा था। कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

संवाद सूत्र, रामपुरा : थाना क्षेत्र के ग्राम मई मोड़ के पास जगम्मनपुर रोड पर रविवार को चौधरी भट्टे के पास मोटरसाइकिल तथा कार की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई।

ग्राम उदोतपुरा निवासी रामस्वरूप मोटरसाइकिल से रामपुरा का बाजार कर अपनी पत्नी संग गांव वापस जा रहे थे। जगम्मनपुर रोड़ पर चौधरी भट्टे के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपती सड़क पर गिर गए। जिससे रामस्वरूप की 50 वर्षीय पत्नी केशकुंवर को सिर में गंभीर चोट आई। रास्ते में प्रधानमंत्री आरोग्य मेले में जगम्मनपुर जा रहे रामपुरा अस्पताल के डा. रंजीत सिंह परिहार ने अपनी कार से घायल महिला को अस्पताल भेजा। जहां डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जगम्मनपुर चौकी पर कार को पकड़ लिया है और चालक भाग निकला।

chat bot
आपका साथी