बरातियों ने सपा नेता व ड्राइवर को पीटा, हंगामा

बीती रात दो अलग-अलग विवाह गृहों में बारातियों ने जमकर बबाल किया। उत्पात के दौरान कई गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गये तथा फायरिग से आक्रोशित बरातियों ने सड़क से गुजर रहे कार सवार एक सपा नेता के साथ मारपीट कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने उत्पातियों को खदेड़।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 06:10 AM (IST)
बरातियों ने सपा नेता व ड्राइवर को पीटा, हंगामा
बरातियों ने सपा नेता व ड्राइवर को पीटा, हंगामा

संवाद सहयोगी, कालपी : सड़क से निकल रही बरात में एक सपा नेता की कार फंस गई। इस दौरान सपा नेता का ड्राइवर कार निकालने को लेकर जल्दबाजी करने लगा। इस पर बराती आक्रोशित हो गए और सपा नेता, ड्राइवर समेत अन्य साथियों की पिटाई कर दी। इससे सपा नेता के एक साथी सिर फट गया। बरातियों का गुस्सा देख सपा नेता ने करीब तीन राउंड फायरिग कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बरातियों को शांत कराते हुए सपा नेता की कार को निकलवाया।

मालूम हो कि आलमपुर मोहल्ले में स्थित एक वाटिका में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान महेबा गांव की बरात गेस्ट हाउस के सामने घूम रही थी और डीजे की धुन पर सड़क पर बराती डांस कर रहे थे। तभी समाजवादी पार्टी के नेता की कार बरात में फंस गई। कार निकालने को लेकर बराती युवकों व सपा नेता के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते बराती उग्र हो गए और सपा नेता समेत उनके चालक व एक साथी के साथ मारपीट करने लगे। इस पर सपा नेता ने रिवॉल्वर से दो तीन फायर कर दिए। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। इसके बाद बरातियों ने गाड़ी पर पथराव कर दिया तभी पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची तो बरातियों ने पुलिस की लाठियां छीन लीं और मारपीट करने लगे। इसमें सपा नेता के साथी का सर फट गया। कुछ ही देर में कोतवाल मानिक चंद्र पटेल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और झगड़े को शांत कराया और बरातियों द्वारा सपा नेता की छीनी गई। रिवॉल्वर वापस कराई और कुछ बरातियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गए।

उधर, एक विवाह गृह रामगंज में लड़की पक्ष खल्ला गांव के लोगों का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। कानपुर देहात के इंद्रपुरा से आए बराती डांस कर रहे थे। इसी दौरान दो पक्ष भिड़ गए। देखते-देखते दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने लगे। झगड़े के दौरान 4-5 वाहनों तथा एक बस का शीशा टूट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उत्पाती युवकों को खदेड़ दिया। पूरी रात पुलिस उत्पातियों के पीछे लगी रही। कोतवाल मानिकचंद्र पटेल ने बताया रामगंज स्थित विवाद का समझौता हो गया है। वहीं दूसरे शादी-समारोह में हुए विवाद की भी कोई शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी