आग से आठ घरों की गृहस्थी खाक

कालपी, संवाद सहयोगी : जोल्हूपुर गांव में शनिवार को अचानक आग लगने से 8 घर चपेट में आ गये। आग की ऊंची

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2015 05:15 AM (IST)
आग से आठ घरों की गृहस्थी खाक

कालपी, संवाद सहयोगी : जोल्हूपुर गांव में शनिवार को अचानक आग लगने से 8 घर चपेट में आ गये। आग की ऊंची लपटें उठतीं देख ग्रामीणों ने दौड़कर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। साथ ही फायर स्टेशन को सूचना दी लेकिन तब तक आग से 8 घरों की गृहस्थी जलकर राख हो चुकी थी।

शनिवार को अचानक जोल्हूपुर गांव में राजबहादुर, सरजू, अंजली, कालीचरण, परमलाल, छोटेलाल, देवीदयाल, राजेश अग्रवाल के घरों में आग लग गयी। आग लगने के बाद लोगों ने काबू पाने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन तेज हवा की वजह से थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग का विकराल रूप देख लोगों ने फायर स्टेशन को सूचना दी लेकिन दमकल गाड़ी एक घंटे देरी से पहुंचने के कारण 8 घरों की गृहस्थी जलकर खाक हो गयी। इसके साथ ही बाड़ों में बंधी 7 बकरियों की जलने से मौत हो गयी। एसडीएम गोरेलाल शुक्ला ने बताया कि मौके पर राजस्व निरीक्षक मुन्नालाल को भेजा गया है। क्षति का आंकलन करने के बाद अग्नि पीड़ितों को सहायता प्रदान की जायेगी।

इनसेट

28 मई को होनी है शादी अग्नि पीड़ित अंजली अहिरवार की बेटी की शादी 28 मई को होनी है। इसके लिए अंजली ने सारी तैयारियां कर ली थीं लेकिन आग लगने की वजह से दहेज का सामान व 35 हजार रुपए नगदी जल गयी। अब अंजली के सामने बेटी की शादी की ¨चता सताने लगी है।

chat bot
आपका साथी