सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत युवक की मौत

मुरसान के गांव जैतपुर निवासी युवक अपनी मामी और चार वर्षीय ममेरे भाई के साथ बाइक से जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:45 AM (IST)
सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत युवक की मौत
सड़क हादसे में ममेरे भाई समेत युवक की मौत

संवाद सहयोगी, हाथरस: मुरसान के गांव जैतपुर निवासी युवक अपनी मामी और चार वर्षीय ममेरे भाई को शुक्रवार शाम को मोटर साइकिल से जलेसर घर छोड़ने जा रहा था। तभी देर शाम को जलेसर के निकट ही मैक्स पिकअप गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें युवक व उसके चार वर्षीय ममेरे भाई की मौत हो गई।

मुरसान के गांव जैतपुर निवासी 22 वर्षीय आमिर शुक्रवार शाम को अपनी मामी शबनम व उनके चार वर्षीय पुत्र सलमान को मोटर साइकिल से उनके घर जलेसर छोड़ने के लिए गया था। जलेसर के पास ही मानवई के पास बाइक में सामने से आ रही मैक्स पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी, बाइक सवार आमिर व उसके चार वर्षीय ममेरे भाई की मौत हो गई। शबनम को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया। परिवार में दो मौत हो जाने हाहाकार मच गया।

चार माह पूर्व हुई थी शादी

जैतपुर निवासी आमिर की शादी चार माह पूर्व ही आसिया खान निवासी झरौठा दाऊजी (मथुरा) के साथ हुई थी। चार माह में पति की मौत हो जाने की सूचना लगते ही पत्नी आसिरा बेहोश हो गई। नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

होर्डिंग लगा रहे दो मजदूरों को लगा करंट, एक की मौत: शनिवार को सादाबाद क्षेत्र के गांव गढ़ उमराव में रालोद मुखिया जयंत चौधरी के स्वागत में होर्डिंग लगाते समय लोहे का एंगल बिजली की लाइन से छू गया, जिसके कारण दोनों मजदूरों को करंट लग गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर, घटना को लेकर अवर अभियंता द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई है।

शनिवार को नरेंद्र पुत्र जयपाल सिंह निवासी अड्डा माजरा मिढ़ावली व एक अन्य मजदूर ऊंचागांव निवासी गांव गढ़ उमराव में राष्ट्रीय लोकदल का होर्डिंग लगा रहे थे। होर्डिंग 10 फुट ऊंचा था, जिसके कारण लगाने वाले मजदूरों पर ध्यान नहीं दे पाए और ऊपर जा रही विद्युत लाइन से छू गया। जिसके कारण दोनों को करंट लग गया। इसमें नरेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। मई बिजलीघर के अवर अभियंता ललित कुमार यादव ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि लाइनमैन धनवान सिंह संविदा कर्मी मई ने बताया कि ग्राम गढ़ उमराव में दो मजदूरों को 11 केवी लाइन के संपर्क में आने के कारण उनको करंट लग गया है। घटनास्थल के निरीक्षण के समय लोगों ने बताया कि विद्युत विभाग को बिना कोई पूर्व सूचना दिए 11 केवी मिढ़ावली फीडर की गुजर रही लाइन के नीचे होर्डिंग लगाने का कार्य किया जा रहा था। कार्य करते समय होर्डिंग्स की लंबी एंगल 11 केवी लाइन के संपर्क में आने के कारण नरेंद्र व अन्य व्यक्ति को करंट लग गया।

chat bot
आपका साथी