सगाई समारोह में हर्ष फायरिग से युवक की मौत, जाम-प्रदर्शन

हलवाई के साथ काम करने आए युवक को लगी गोली ब्लर्ब- बाद में आक्रोशित परिजनों ने लगाया दो घंटे तक जाम अपर पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर रोड से हटे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 12:53 AM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 12:53 AM (IST)
सगाई समारोह में हर्ष फायरिग से युवक की मौत, जाम-प्रदर्शन
सगाई समारोह में हर्ष फायरिग से युवक की मौत, जाम-प्रदर्शन

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव भुर्रका में सगाई के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से हलवाई के साथ काम करने आए युवक की मौत हो गई। इस घटना से आक्त्रोशित परिजनों ने शव कासगंज रोड पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस दो घंटे बाद जाम खुलवा सकी। घटना के बाद सगाई समारोह में शामिल लोग भाग गए थे। पुलिस ने वहां से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

गाव भुर्रका में गुरुवार रात लटूरी सिंह के पुत्र राकेश कुमार की सगाई का कार्यक्त्रम था। इसमें सिकंदराराऊ के गाव सराय निवासी हलवाई छोटेलाल पुत्र मुंशीलाल के साथ तंदूर पर काम करने देवेंद्र उर्फ गोरेलाल (27) निवासी मोहल्ला नौखेल, सिकंदराराऊ गया था। सगाई समारोह के दौरान रात करीब एक बजे हर्ष फायरिंग की गई। एक गोली देवेंद्र के सिर में लगी जिससे उसकी मौत हो गई। इससे वहां अफरा -तफरी मच गई। गोली चलाने वाला भाग गया। छोटेलाल हलवाई एवं अन्य लोग ही देवेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना पर देवेंद्र की पत्नी, माता-पिता तथा मोहल्ले के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। धीरे-धीरे सीएचसी पर लोगों की भीड़ बढ़ती गई और आक्त्रोश भी बढ़ता गया। हालांकि पुलिस तड़के करीब पांच बजे गांव और सीएचसी पहुंची थी मगर शव कब्जे में नहीं लिया। सुबह करीब साढ़े नौ बजे देवेंद्र के परिजन शव उठाकर कासगंज रोड पर पहुंचे और जाम लगा दिया। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर दोपहर साढ़े 11 बजे जाम खुलवाया। देवेंद्र की पत्नी ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

chat bot
आपका साथी