घर में गंदगी भरा मटका फेंका, विरोध पर मारपीट

-मोहल्ला बालापट्टी की घटना शिकायत पर पिता-पुत्र से मारपीट -दबंगई से परेशान परिवार पहुंचा कोतवाली कार्रवाई की मांग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 11:25 PM (IST)
घर में गंदगी भरा मटका  फेंका, विरोध पर मारपीट
घर में गंदगी भरा मटका फेंका, विरोध पर मारपीट

जागरण संवाददाता, हाथरस : होली से एक दिन पहले मोहल्ला बालापट्टी में एक शरारती तत्व ने गंदगी से भरा मटका पड़ोसी के घर में फेंक दिया। इस पर पड़ोसी ने एतराज किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। होली वाले दिन भी पीटा। मामले में कोतवाली में शिकायत की गई है।

बालापट्टी के रहने वाले विष्णु कुमार ने कोतवाली सदर में तहरीर देते हुए दबंग युवक के खिलाफ शिकायत की है। विष्णु का आरोप है कि मोहल्ले का ही एक व्यक्ति उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा है। मंगलवार रात आरोपित ने उनके घर में मटका फेंक दिया, जिससे गंदगी फैल गई। जब विरोध किया तो मारपीट कर दी। काफी हंगामा हुआ, लेकिन तब पड़ोसियों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। आरोप है कि आरोपित व उसके परिवार के लोग बुधवार की सुबह घर आ धमके तथा घर में घुसकर मारपीट की। यही नहीं मोहल्ले से भगाने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट, हंगामा

हाथरस : इगलास रोड स्थित गांव संगीला में मंगलवार देर रात गांव के ही लोगों ने राजेंद्र कुमार के घर पर हमला कर दिया। राजेंद्र की मां का देहांत हो गया था। इसलिए वे गंगाजी गए हुए थे। घर पर केवल इनका बेटा व बेटियां थीं। छत के रास्ते आरोपित घर में दाखिल हुए तथा चारपाई पर सो रहे लोगों से मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने लड़कियों व महिलाओं के साथ भी मारपीट की। युवक बहनों को बचाने आया तो उसे भी पीटा। हाथरस गेट पुलिस ने घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी