जिले में चोरों का आतंक

सादाबाद में एक ही रात में चार जगह चोरी, लोगों में आक्रोश ब्लर्ब- सासनी में अधिवक्ता के बंद घर में चोरी, हजारों रुपये का सामान ले गए शातिर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 01:16 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 01:16 AM (IST)
जिले में चोरों का आतंक
जिले में चोरों का आतंक

संवाद सूत्र, हाथरस : सासनी में केनरा बैंक में सेंध लगने के बाद भी पुलिस निष्क्रिय है। सादाबाद में चोरों ने एक ही रात में चार स्थानों पर चोरी की। वहीं सासनी में एक अधिवक्ता के घर से चोर हजारों रुपये का सामान ले गए।

सादाबाद में राया मार्ग पर उधम ¨सह निवासी नगला धांधू की श्रीजी ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। चोरों ने दुकान में कूमल लगाया और बीस सबमर्सिबल पंप, पांच बंडल रस्सा, पांच सौ पीतल टोंटी, तीन बंडल केबिल, 165 पीतल बॉल्ब, 50 पीतल शॉवर व 35 हजार रुपये नकद ले गए। उधम ¨सह के अनुसार करीब साढ़े चार लाख की चपत लगाई है। मथुरा रोड पर असद निवासी मोहल्ला पोखरवाला की मोबाइल की दुकान है। यहां कूमल लगाकर चोर 45 मोबाइल फोन व चार हजार रुपये नकद ले गए। चोरों ने इनवर्टर बैटरी भी खोल लिए थे, लेकिन ले नहीं जा सके। यहीं पर सुरजीत ¨सह निवासी गढ़ी हुलासी का गैराज है। सुरजीत ट्रैक्टर मिस्त्री हैं। बदमाश दीवार फांदकर गैराज में घुसे और यहां खड़े ट्रैक्टर की बैटरी ले गए। सादाबाद कोतवाली के निकट बदमाशों ने वेदप्रकाश की दुकान का भी ताला तोड़ा। यहां से हजारों का सामान ले गए। इन घटनाओं पर लोगों ने आक्रोश जाहिर किया है। व्यापार मंडल के विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों से मिलने की बात कही है।

सासनी के शिक्षक नगर निवासी अधिवक्ता पंकज शर्मा का विवेक बिहार कॉलोनी में भी एक घर है। यहां उनका कार्यालय है। रात को यहां ताला लग जाता है। चोरों ने देर रात ताला तोड़कर इन्वर्टर, बैटरी, कंप्यूटर व अन्य सामान पार किया।

chat bot
आपका साथी