हाथरस सिटी स्टेशन पर 29 से रुकेंगी ये दोनों एक्सप्रेस ट्रेनें, रेलवे ने जारी की समय सारिणी; व्यापारियों को भी होगा लाभ

Hathras City Railway Station हाथरस सिटी स्टेशन पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव घोषित किया गया है। इसकी समय सारिणी भी मंगलवार को जारी कर दी गई। इन ट्रेनों के ठहराव से यात्रियों को ही नहीं व्यापारियों को भी सबसे अधिक लाभ होगा। पूर्वोत्तर रेलवे के हाथरस सिटी स्टेशन पर महत्वपूर्ण एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग काफी दिनों से चल रही थी।

By Akash raj singh Edited By: riya.pandey Publish:Tue, 27 Feb 2024 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2024 09:33 PM (IST)
हाथरस सिटी स्टेशन पर 29 से रुकेंगी ये दोनों एक्सप्रेस ट्रेनें, रेलवे ने जारी की समय सारिणी; व्यापारियों को भी होगा लाभ
हाथरस सिटी स्टेशन पर 29 फरवरी से रुकेंगी ये दोनों एक्सप्रेस ट्रेनें

HighLights

  • सिटी स्टेशन पर 29 से रुकेगी कोलकाता-ग्वालियर एक्सप्रेस
  • रेलवे ने जारी की अप डाउन में चारों ट्रेनों की समय सारिणी
  • अग्रिम आदेशों तक प्रायोगिक तौर पर चलती रहेंगी ये ट्रेनें

जागरण संवाददाता, हाथरस। Hathras City Railway Station: हाथरस सिटी स्टेशन पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव घोषित किया गया है। इसकी समय सारिणी भी मंगलवार को जारी कर दी गई। इनमें ग्वालियर-कोलकाता व भागलपुर-गांधीधाम स्पेशल ट्रेन शामिल हैं। इन ट्रेनों के ठहराव से यात्रियों को ही नहीं व्यापारियों को भी सबसे अधिक लाभ होगा।

पूर्वोत्तर रेलवे के हाथरस सिटी स्टेशन पर महत्वपूर्ण एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग काफी दिनों से चल रही थी। इस मांग को देखते हुए रेलवे ने हाथरस सिटी स्टेशन पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की घोषणा सोमवार को की। इसमें 09451/09452 भागलपुर-गांधीधाम स्पेशल और 12319/12320 कोलकाता-ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन शामिल हैं।

सभी ट्रेनों के केवल दो मिनट होंगे स्टापेज

दूसरे दिन मंगलवार (27 फरवरी) को इन ट्रेनों की के ठहराव की समय सारिणी भी एनईआर के गोरखपुर मुख्यालय की ओर से जारी कर दी गई। इसमें हाथरस सिटी स्टेशन पर ट्रेन संख्या 12320 ग्वालियर-कोलकाता एक्सप्रेस 29 फरवरी को 19.18 बजे, 12319 कोलकाता-ग्वालियर एक्सप्रेस छह मार्च को 07.40 बजे, 09451 गांधीधाम- भागलपुर एक्सप्रेस एक मार्च को 16.55 बजे एवं 09452 भागलपुर-गांधीधाम स्पेशल चार मार्च को 07.04 बजे पहुंचेगी। इसमें सभी ट्रेनों का स्टापेज दो मिनट का होगा।

वाणिज्य अधीक्षक विपिन सारस्वत व स्टेशन अधीक्षक राकेश रंजन ने बताया कि दोनों साप्ताहिक ट्रेनों को लेकर समय सारिणी स्टेशन पर प्राप्त हो गई है। यह एक प्रायोगिक ठहराव है, जो अग्रिम आदेशों तक लागू रहेगा।

यह भी पढ़ें-

क्या है Amrit Bharat Railway Station Scheme और क्‍या-क्‍या म‍िलेंगी सुव‍िधाएं, लिस्ट में आपके स्टेशन का नाम है या नहीं?

chat bot
आपका साथी