जीशान हत्याकांड के पर्दाफाश पर परिजनों ने उठाए सवाल

कोतवाली हाथरस गेट में जीशान के परिजनों ने किया हंगामा फजीहत -हत्या में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की जताई आशंका -पर्दाफाश से नाराज परिजनों को एसएचओ ने जैसे-तैसे शांत किया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 01:14 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 01:14 AM (IST)
जीशान हत्याकांड के पर्दाफाश  पर परिजनों ने उठाए सवाल
जीशान हत्याकांड के पर्दाफाश पर परिजनों ने उठाए सवाल

जागरण संवाददाता, हाथरस : ई-रिक्शा चालक जीशान की हत्या के पर्दाफाश पर परिजनों को यकीन नहीं है। उनका दावा है कि हत्या में एक नहीं, बल्कि कई लोग शामिल हो सकते हैं। थाने के बाहर हंगामा करने पर इंस्पेक्टर ने उन्हें आश्वस्त किया कि जांच अभी जारी है। जितने भी लोग होंगे, सबके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जीशान पुत्र कल्लू खां निवासी कैमार, चंदपा की हत्या का पर्दाफाश शुक्रवार को हाथरस गेट पुलिस ने किया था। आनन-फानन कार्रवाई हुई तथा हत्याभियुक्त को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। कल्लू खां ने बताया कि अखबार के जरिए उन्हें पता चला कि हत्या में केवल एक ही व्यक्ति को जेल भेजा गया है। इस पर परिजन काफी संख्या में गांव के लोगों के साथ कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गए। पुलिस के पर्दाफाश और आनन-फानन जेल भेजने की कार्रवाई को लेकर परिवार के लोग आक्रोशित थे। इंस्पेक्टर से मिलने की मांग पर पुलिसकर्मियों से उनकी नोकझोंक हो गई। हंगामे की जानकारी पर इंस्पेक्टर जितेंद्र दीखित बाहर आए तथा परिजनों को समझाने का प्रयास किया। जीशान के पिता कल्लू खां का कहना है कि हत्या से कुछ देर पहले जीशान फोन पर अपनी मौसी से बात कर रहा था। फोन में सारी बात रिकॉर्ड है। ई-रिक्शा में बैठी सवारी से जीशान ने पूछा था कि उनके लोग कहां मिलेंगे? इस पर सवारी ने कहा था कि हतीसा पुल पर वे लोग आ रहे हैं तथा वहीं से नीचे आएंगे। परिजनों ने बताया कि सवारी के मिलने वालों के इंतजार में जीशान उसके साथ हतीसा पुल के नीचे खड़ा था। वहीं उसकी हत्या की गई।

पुलिस के मुताबिक जेल भेजे गए मथुरा के दीपक ने हत्या की बात कबूली है, लेकिन और किसी के शामिल होने की बात से इंकार किया है। इंस्पेक्टर ने मृतक के परिजनों को दीपक के बयान से अवगत कराया। इसके बाद भी वे लोग अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका पर डटे थे।

chat bot
आपका साथी