टैंकर चालक ने बेच दिया चार हजार लीटर डीजल

मामला दूसरे जिले का होने के कारण नहीं दर्ज हो सकी रिपोर्ट ब्लर्ब- आगरा रोड स्थित एस्सार डिपो का मामला कोतवाली सदर के बाद चंदपा थाने में शिकायत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:16 AM (IST)
टैंकर चालक ने बेच दिया  चार हजार लीटर डीजल
टैंकर चालक ने बेच दिया चार हजार लीटर डीजल

जागरण संवाददाता, हाथरस : आगरा रोड स्थित एस्सार डिपो के एक चालक ने चार हजार लीटर डीजल रास्ते में ही बेच दिया। डिपो के अधिकारियों ने कोतवाली सदर में शिकायत की, जहां से मामला चंदपा कोतवाली में भेजा गया। सीमा विवाद के चलते मामला दर्ज नहीं हुआ।

आगरा रोड पर मीतई बिजली घर के पास एस्सार का तेल डिपो है। गुजरात के जामनगर स्थित ऑयल रिफाइनरी से टैंकर यहां आते हैं। हर समय दर्जनों टैंकर यहां खड़े रहते हैं। एटा का एक टैंकर चालक भी यहां काम कर रहा है। मंगलवार को जाम नगर से डीजल का टैंकर लेकर डिपो पर पहुंचा। यहां टैंकर का एक चेंबर खाली था। चार-चार हजार लीटर के तीन चेंबर होते हैं। डिपो के अधिकारियों ने जब इस बारे में चालक से पूछा तो उसने बताया कि रास्ते में किसी ने तेल चुरा लिया। उससे काफी पूछताछ की। बुधवार को डिपो के मैनेजर व अन्य कर्मचारी चालक को लेकर कोतवाली सदर पहुंचे तथा मामले में शिकायत की। डिपो चंदपा क्षेत्र में होने के कारण कोतवाली सदर पुलिस ने कार्रवाई में असमर्थता जताई। इसके बाद शाम को ये लोग चंदपा कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने चालक से पूछताछ भी की। पता चला कि चालक ने खुद ही टैंकर से तेल बेच दिया है, लेकिन कहां बेचा गया इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। तेल बेचने का स्थान चंदपा न होने के कारण वहां की पुलिस ने भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। अब डिपो के कर्मचारी ही तेल बेचने के स्थान के बारे में चालक से पूछताछ कर रहे हैं, जिससे संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज करा सकें। एसएचओ चंदपा वीपी गिरी ने बताया कि डिपो के अधिकारी शिकायत लेकर आए थे। चालक से पूछताछ भी की गई थी, लेकिन घटना स्थल चंदपा क्षेत्र का नहीं है। जामनगर से आते समय रास्ते में ही तेल बेचा गया है।

chat bot
आपका साथी