युवक की हत्या की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी

25 दिन पूर्व हुई हत्या में चार लोग हैं नामजद पर -मामले में पूर्व प्रधान को भेजा जा चुका है जेल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 01:30 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 01:30 AM (IST)
युवक की हत्या की जांच  एसपी ट्रैफिक को सौंपी
युवक की हत्या की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव सब्दलपुर निवासी एक युवक को 25 दिन पूर्व नामजद आरोपितों ने खेत पर कार्य करते समय गोली मार दी थी। अभियुक्त पक्ष ने मामले में झूठा फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए डीआईजी से मिलकर मामले की निष्पक्ष जाच कराने की माग की थी। डीआईजी ने जाच को अलीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के एसपी को सौंप दी। बुधवार को एसपी ने गाव में पहुंचकर मामले की गहनता से जाच की।

आरोप है कि गाव सब्दलपुर निवासी हरनाम सिंह के पुत्र दिनेश सिंह (21) को बीते 20 अक्टूबर की शाम को गाव आलमपुर निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र नत्थू सिंह, सतीश पुत्र ओमप्रकाश सिंह, राजेन्द्र सिंह पुत्र जवाहर सिंह, सोमवीर पुत्र रतन लाल ने गोली मार दी थी, जिससे दिनेश गम्भीर घायल हो गया था। परिजन दिनेश को उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल ले गए जहां से उसे उपचार हेतु वरुण हॉस्पिटल ले जा रहे थे तभी रास्ते में दिनेश की मौत हो गई थी।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पूर्व प्रधान राजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अभियुक्त पक्ष मामले में शुरू से ही फंसाने का आरोप लगा रहा था। इस बात को लेकर वे लोग डीआईजी अलीगढ़ से मिले और मामले की निष्पक्ष जाच अलीगढ़ पुलिस से कराने की माग की थी। डीआईजी ने जाच ट्रैफिक पुलिस के एसपी को दी। एसपी इजाजुल हक ने बुधवार को गाव में पहुंचकर मामले की गहनता से जाच की। एसपी ने ग्रामीणों से भी जानकारी हासिल की है।

chat bot
आपका साथी