हाथरस के युवा ने बनाई शॉर्ट फिल्म 'आत्मनिर्भर भारत'

फोटो-38 टीम ने शार्ट ़िफल्म आत्मनिर्भर भारत मेक इंडिया अगेंस्ट कोरोना बनाई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 12:26 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 12:26 AM (IST)
हाथरस के युवा ने बनाई शॉर्ट  फिल्म 'आत्मनिर्भर भारत'
हाथरस के युवा ने बनाई शॉर्ट फिल्म 'आत्मनिर्भर भारत'

संस, हाथरस : एमकेवी आ‌र्ट्स फिल्म की टीम ने अब लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया है। टीम ने शार्ट ़िफल्म 'आत्मनिर्भर भारत: मेक इंडिया अगेंस्ट कोरोना' बनाई है। सोमवार को इस लघु ़िफल्म का पोस्टर अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा और इस ़िफल्म के डायरेक्टर मनीष कुमार वर्मा ने पुलिस कार्यालय पर लांच किया।

पोस्टर में कोरोना से बचाव तथा किसी आवश्यक कार्य से घर से बाहर निकलने पर सावधानी के उपायों के बारे में जागरूक किया गया है। ़िफल्म में बॉलीवुड तथा टीवी कलाकारों ने भी कोरोना से बचने के लिए अपने अंदाज में लोगों को टिप्स दिए हैं। कलाकारों में आराधना सचान, प्रिया सचान, हिमाद्री धीरज, मीरा जैन, कृष्णा सागर, तारि़क वारसी, दुर्गेश अवस्थी, जितेंद्र अवस्थी, कमल वाष्र्णेय, क्षितिज कुमार, सत्या अग्निहोत्री, नवदीप, कप्तान भारती के अलावा कलाकार/निर्माता रामकिशन साहनी, निषाद हरिओम रामवीर भास्कर, सुभाष मिश्रा, राजा राणा, नीरज राजपूत आदि शामिल हैं। मंगलवार को यूट्यूब चैनल पर लांच होगी फिल्म

इस कोरोना काल में किसी भी कलाकार को शूटिग के लिए नहीं बुला सकते, इसलिए सभी कलाकारों का फुटेज उनके घर पर ही शूट किया गया। इस ़िफल्म में निर्देशक मनीष वर्मा ने बड़े भाई और छोटे भाई का डबल रोल किया है। यह लघु ़िफल्म को मंगलवार को एमकेवी आ‌र्ट्स ़िफल्म के यूट्यूब चैनल पर लांच होगी।

chat bot
आपका साथी