कटौती से आजिज महिलाओं ने एसडीओ को घेरा

संसू हाथरस अघोषित बिजली कटौती पर सोमवार को विधायक द्वारा अल्टीमेटम किए जाने के बाद भी जब मंगलवार को विद्युत आपूर्ति की दशा नहीं सुधरी तो महिलाओं द्वारा कार्यालय जाकर एसडीओ को घेरकर खरी-खोटी सुना डाली। बाद में एसडीओ के द्वारा महिलाओं को समझा कर शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति में सुधार कराने के आश्वासन पर ही महिलाएं वापस लौटी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 12:15 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 06:01 AM (IST)
कटौती से आजिज महिलाओं ने एसडीओ को घेरा
कटौती से आजिज महिलाओं ने एसडीओ को घेरा

- विद्युत अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए 20 घंटे आपूर्ति की मांग

संसू, हाथरस : अघोषित बिजली कटौती पर सोमवार को विधायक द्वारा अल्टीमेटम किए जाने के बाद भी जब मंगलवार को विद्युत आपूर्ति की दशा नहीं सुधरी तो महिलाओं द्वारा कार्यालय जाकर एसडीओ को घेरकर खरी-खोटी सुना डाली। बाद में एसडीओ के द्वारा महिलाओं को समझा कर शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति में सुधार कराने के आश्वासन पर ही महिलाएं वापस लौटी।

पिछले 15 दिन से विद्युत विभाग द्वारा 24 घंटे में 8 से 10 घंटे विद्युत आपूर्ति दी जा रही है। मंगलवार को मुरसान मार्ग के प्रकाश नगर की महिलाओं का एक जत्था मुरसान मार्ग स्थित ही विद्युत कार्यालय पहुंचा। जहां विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विद्युत आपूर्ति को लेकर एसडीओ दुर्गेश गौतम से नोकझोंक भी हुई।

बता दें कि सोमवार को विधायक रामवीर उपाध्याय द्वारा राम मार्ग स्थित बिजली घर पर जाकर अधिशासी अभियंता उपखंड अधिकारी तथा अवर अभियंता को आड़े हाथ ले कर विद्युत आपूर्ति में सुधार के निर्देश दिए थे।

chat bot
आपका साथी