सड़क के गढ्डे ने ली बाइक सवार की जान

संसू हाथरस सिकंदराराऊ में अलीगढ़ रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क पर हो गए गहरे गढ्डों स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 01:04 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:02 AM (IST)
सड़क के गढ्डे ने ली बाइक सवार की जान
सड़क के गढ्डे ने ली बाइक सवार की जान

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में अलीगढ़ रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क पर हो गए गहरे गढ्डों से बचने के चक्कर में बाइक सवार सड़क किनारे खड़े कैंटर से जा भिड़े। इससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टर ने दोनों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया।

कस्बा पुरदिलनगर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी 23 वर्षीय जमाल मुस्तफा पुत्र यूसुफ व 22 वर्षीय शाहरुख पुत्र अफजल सिद्दीकी बाइक से शनिवार की रात सिकंदराराऊ आ रहे थे। जैसे ही युवक अलीगढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, गढ्डों से बचने की कोशिश में इनकी तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को तत्काल सीएचसी पहुंचाया। शाहरुख की हालत ज्यादा खराब थी। दोनों को अलीगढ़ ले जाया गया मगर शाहरुख ने रास्ते में ही दम दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। फिर सीएचसी लाया गया जहां परिजन भी पहुंच गए थे। वे बिना पोस्टमार्टम के ही शव घर ले आए। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई गई है। पुरदिलनगर में मचा हाहाकार

संसू, पुरदिलनगर : शाहरुख का शव जैसे ही इस्लामनगर में उसके घर पर पहुंचा तो परिजनों में हाहाकार मच गया। शोक प्रकट करने वालों का ताता लग गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने गमगीन माहौल में युवक का शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

chat bot
आपका साथी