रेलवे से मान्यता प्राप्त संगठन के चुनाव तारीखों का एलान

रेलवे के मान्यता प्राप्त संगठन के चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिए हैं। घोषित कार्यक्रम के अनुसार 27 अक्टूबर को मतदाता सूची जारी होगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:21 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:00 AM (IST)
रेलवे से मान्यता प्राप्त संगठन  के चुनाव तारीखों का एलान
रेलवे से मान्यता प्राप्त संगठन के चुनाव तारीखों का एलान

जासं, हाथरस : रेलवे बोर्ड ने बहुप्रतीक्षित रेलवे के मान्यता प्राप्त संगठन के चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिए हैं। घोषित कार्यक्रम के अनुसार 27 अक्टूबर को मतदाता सूची जारी होगी। सूची पर प्रतिवेदन 31 अक्टूबर तक किया जा सकेगा। प्रतिवेदन का निस्तारण 4 नवंबर को होगा जबकि अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन पांच नवंबर को होगा।

पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के शाखा अध्यक्ष डीके कैन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि रेलवे बोर्ड ने एनएफआइआर के महामंत्री डॉ. एम राघवैया के दबाव में चुनाव का आदेश जारी किया गया जो संगठन की बड़ी जीत है। शाखा मंत्री रवि प्रकाश कुशवाहा ने बताया कि उक्त चुनाव 2019 में होने थे। इस संबंध में रेलवे बोर्ड ने सभी जोनल महाप्रबंधकों को 2-3 माह के अंदर चुनाव कराने के आदेश जारी कर दिए। उन्होंने बताया कि चुनावों के विलंबित किए जाने से रेलवे कर्मचारियों में भारी आक्रोश था। रेलवे बोर्ड के इस आदेश से रेल कर्मचारियों मे काफी प्रसन्नता है।

केन्द्रीय उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि संगठन का हर सदस्य संघ के महामंत्री विनोद राय के नेतृत्व में चुनाव में सफलता के लिए संकल्पित है। शाखा मंत्री रवि प्रकाश कुशवाहा के अनुसार चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी