दुपहिया वाहनों के लिए खुला तालाब फाटक, खतरा बरकरार

फोटो- 16 राहत - जान हथेली पर रखकर शार्ट कट रास्ता अपना रहे हैं दिनभर राहगीर - पुल बनाने को 25 जनवरी तक मांगी थी फाटक बंद करने की अनुमति

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 01:14 AM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 06:02 AM (IST)
दुपहिया वाहनों के लिए खुला  तालाब फाटक, खतरा बरकरार
दुपहिया वाहनों के लिए खुला तालाब फाटक, खतरा बरकरार

जागरण संवाददाता, हाथरस : इसे राहत कहें या जान हथेली पर रखकर जान जोखिम में डालने का न्यौता कि दुपहिया वाहनों के लिए अब तालाब फाटक खोल दिया गया है। कुछ दिनों के लिए तालाब फाटक पर पुल बनाने के काम के चलते बंद कर दिया गया था। फाटक खोलने के लिए कुछ रास्ता खोला तो पहले निकलने की जल्दी में धक्कामुक्की शुरू हो गई। डर लग रहा था कि कहीं कोई हादसे का शिकार न हो जाए।

जब तालाब चौराहे का फाटक बंद हुआ है तब से परेशानी और बढ़ी है, क्योंकि तालाब फाटक पुराने शहर से अलीगढ़ की ओर से जाने वाला मुख्य रास्ता है जिसे जनवरी में बंद कर दिया गया था। कहा गया था कि 25 जनवरी तक पुल का काम होने के कारण इसे बंद रखा जा रहा है। फाटक बंद होने के बाद इस रास्ते से होकर निकलने वाला ट्रैफिक बागला मार्ग से होकर कर दिया गया जिस कारण वह इन दिनों पूरी तरह ओवर लोड रहता है। मगर, मंगलवार को जब तालाब चौराहे का फाटक सिर्फ दोपहिया वाहनों के लिए खोला गया तो मारामारी सी मच गई। हर कोई यहां से होकर निकलने की होड़ में लग गया। मगर, यहां से होकर खतरा भी कुछ कम नहीं दिखा क्योंकि जिस जुगाड़ के रास्ते से होकर दुपहिया वाहन निकल रहे हैं वह हादसे को न्यौता दे रहा है। जरा सा संतुलन बिगड़ने पर हादसा संभव हो सकता है।

chat bot
आपका साथी