ठग की तलाश में जयपुर गई पुलिस

15 लाख रुपये का माल लेकर चंपत है जयपुर का युवक दो रेडीमेड गारमेंट कारोबारियों ने दर्ज कराया था मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 06:19 AM (IST)
ठग की तलाश में  जयपुर गई पुलिस
ठग की तलाश में जयपुर गई पुलिस

जागरण संवाददाता, हाथरस: शहर के दो रेडीमेड गारमेंट कारोबारियों को 15 लाख की चपत लगाने वाले ठग के खिलाफ कुर्की वारंट लिए हैं, जिन्हें चस्पा करने कोतवाली सदर पुलिस गुरुवार को उसके घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला।

अतुल अग्रवाल निवासी महाजन गली, हाथरस ने 17 जुलाई 2018 को अंकुश व उसके दो साथी रिया व रिक्की के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। अंकुश 28 मई 2018 को व्यापारी की दुकान पर इन दोनों के साथ पहुंचा था तथा दिल्ली के जगीपुरा क्षेत्र में अपनी कपड़े की फर्म होने की जानकारी दी थी। इस आड़ में कपड़े के सैंपल देखे तथा 3.63 लाख का माल ले लिया। इसके बाद चार जून को 1.46 लाख का माल और मंगा लिया था, लेकिन भुगतान के नाम पर चेक दे दिया, जो कि फर्जी निकला। इसी तरह दीपक सिघानिया निवासी पीपल वाली गली के साथ ठगी हुई। 14 मई उनसे 2.36 लाख का माल लिया। इसके बाद 28 मई वे हाथरस आए। इसके बाद 7.38 लाख रुपये का माल और मंगा लिया, लेकिन पेमेंट नहीं किया। आठ जून 2018 को व्यापारी दिल्ली पहुंचे थे तो वहां ताला लगा मिला था। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। तब से पुलिस आरोपितों को नहीं तलाश सकी है। मोबाइल नंबर के आधार पर अंकुश का पता मिल गया। अंकुश जयपुर का रहने वाला है तथा घर पर भी बुटीक चलता है।

अंकुश के गिरफ्तार न हो पाने पर पुलिस ने कुर्की नोटिस लिए हैं। एसआइ प्रमोद कुमार गुरुवार को अंकुश निवासी मिश्रा जी का रास्ता, जयपुर के घर पहुंचे। वहां युवक के न मिलने पर घर पर कुर्की नोटिस चस्पा किया गया।

chat bot
आपका साथी